Trending Topics

अपने से आधी उम्र की लड़की से हुआ प्यार,गिफ्ट में दी Bentley

a man gifted most expensive car to his girlfriend

प्यार हर कोई करता है। हर किसी की ज़िन्दगी में कोई ना कोई ऐसा होता है जिससे वो बहुत ज्यादा प्यार करता है। फिर चाहे वो अपने माता पिता हो या फिर कोई प्रेमी। कई लोग ऐसे होते हैं जो प्यार में कुछ ज्यादा ही खोये हुए होते हैं और जो को अपनी प्रेमी और प्रेमिका के लिए कुछ भी कर सकते हैं। हम मिलवाने वाले हैं आपको एक Russian कपल से जिनकी उम्र एक दूसरे से काफी अलग है। मतलब जिनकी उम्र में बहुत फासला है।

          

 

दरअसल, Russian Oil Company Lukoile के सिंगापुर में एक दफ्तर है जिसके हेड हैं Valentin Romanov उनकी उम्र है 55 साल है। उन्होंने एक लड़की Elizaveta Adamenko से शादी की जिकी उम्र 18 साल है। इन्हें Liza नाम ज्यादा पसंद आता है।

आप इन तस्वीरों में देख ही सकते हैं जिसमें वो White Bentley Continental GT V8 पर सफेद चश्मे में काफी खूबसूरत लग रही है। is बड़ी सी गाड़ी की कीमत लगभग 10 मिलियन Rubles है।  इन दोनों ने फ्रेंच रिवेरा के खूबसूरत गांव स्थित एक प्रसिद्ध महल में बड़े ही शाही अंदाज में शादी की थी।

दरअसल, Romanov ने अपनी पत्नी को सरप्राइज़ गिफ्ट में एक Bentley कार दी है। Liza एक मॉडल हैं जो बेहद खूबसूरत और आकर्षक भी हैं। उन्होंने अपनी गिफ्टेड कार के साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचवाई हैं जो आजकल बहुत वायरल हो रही है।   

Recent Stories

1