Trending Topics

अपने 'रेपिस्ट बॉयफ्रेंड' को बचाने CM योगी के पास पहुंची युवती

Gf meets cm adityanath yogi to save her BF

आज हम आपको एक चौकाने वाला मामला बताने जा रहे है. जिसमे एक युवती अपने ही रेपिस्ट BF के प्यार में उसे बचाने की कोशिश कर रही है. इसके लिए युवती दो बार CM आदित्य योगिनाथ से भी मिल चुकी है. दरअसल गोरखपुर जिले के चिलुआताल इलाके की एक युवती ने पिछले दिनों मार्च में अपने ही BF के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया था.

<p><small><strong>Source - Dainik Bhaskar</strong></small></p>

 

जिसके बाद पिपराइच थाने में आरोपी युवक अजय निषाद के खिलाफ धारा 376, 313, 506, 323 एवं 3 (4) पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज़ किया गया था. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही थी. इसी बीच युवती ने सीएम योगी आदित्यनाथ से ब्वॉयफ्रेंड अजय के खिलाफ कार्रवाई रोकने की गुहार लगते हुए मुलाकात की, उसका कहना है की उसने नासमझी में BF के खिलाफ शिकायत की है. वह उससे बेहद प्यार करती है और सलाखों के पीछे नहीं देख सकती है. इस बारे में युवती का कहना है की, अजय को शक था कि मेरा अफेयर किसी अन्य लड़के से चल रहा है.

इसी बात को लेकर हमारे बीच झगड़ा हुआ और उसने बातचीत बंद कर दी. मैं उससे शादी के लिए कहती रही, लेकिन उसने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया. मार्च में होली के मौके पर मैं उसके घर गई थी. वहां मैंने जहर खाकर अपने हाथ की नस काट ली थी. तभी मैंने कुछ शुभचिंतकों के कहने पर अजय के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. वही पुलिस का इस मामले में कहना है की, अब चार्जशीट दाखिल हो चुकी है. ऐसे में अब फैसला कोर्ट में ही होगा. पुलिस ने युवती को सलाह दी है की वह अपने BF से सर्रेंडर करने को कहे.

You may be also interested

1