Trending Topics

ये है वो सितारें जो है जुड़वाँ बच्चो के पेरेंट्स

indian celebrities with twin child

हाल ही में अपनी कम बैक फिल्म 'भूमि' की शूटिंग पूरी करने वाले संजय दत्त भी उन बॉलीवुड सितारों में शामिल है. जो जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स हैं. संजय ने साल 2008 में मान्यता से शादी की थी. इस दम्पति को 21 अक्टूबर, 2010 जुड़वाँ बच्चे (बेटा शहरान और बेटी इकरा) की प्राप्ति हुई थी. इसी सिलसिले में आइए आपको मिलवाते है उन सितारों से जो जुड़वाँ बच्चो के पेरेंट्स है

सेलिना जेटली

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने 2011 में लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और ऑस्ट्रेलियन बिजनेसमैन पीटर हॉग से शादी कर ली थी. और इस शादी के बाद 24 मार्च, 2012 सेलिना ने अपने जुड़वाँ बेटे विराज और विस्टन को जन्म दिया था. सेलिना सिलसिले (2005), नो एंट्री (2005), गोलमाल रिटर्न्स (2008), पेइंग गेस्ट (2009) जैसी बॉलीवुड फिल्मो में नज़र आ चुकी है.

शत्रुघ्न सिन्हा

पूनम सिन्हा से शादी करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा के जुड़वां बेटों लव और कुश है. दोनों का जन्म 5 जून, 1983 को हुआ था. 34 वर्षीय कुश को बॉलीवुड में कोई दिलचस्पी नहीं है. वही लव का सदियों (2010) से बॉलीवुड डेब्यू भी असफल रहा था.

करणवीर बोहरा

हमारी इस लिस्ट में टीवी एक्टर भी शामिल है. कसौटी जिंदगी की फेम टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (34) दो जुड़वाँ बेटियों के पिता है. उन्होंने 2006 में गर्लफ्रेंड टीजे सिंधू से शादी की थी. जिसके बाद 19 अक्टूबर, 2016 उनकी जुड़वा बेटियों का जन्म हुआ था.

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान

क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम जोड़ी हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान भी जुड़वाँ बच्चो के पेरेंट्स है. 2004 में शादी करने वाले हितेन और गौरी के घर 11 नवंबर, 2009 को बेटी कात्या और बेटे निवान ने जन्म लिया था.

मार्केट में फैशन को बरक़रार रखने के लिए आ गए हैं Fun Fish Bags

अपने रेपिस्ट बॉयफ्रेंड को बचाने CM योगी के पास पहुंची युवती

यहाँ की लड़कियां पिता की मर्ज़ी से बनाती है कई लड़को के साथ सम्बन्ध

 

You may be also interested

1