Trending Topics

Mind Blowing Facts : इन तस्वीरों में बयां होने वाले किस्से सौ प्रतिशत सच है

  • February 25, 2017
  • Emoji
The truth behind the viral stories

आज तक हम कई तरह की कहानियां सुनते आए है जिनमे कुछ ऐसी भी होती है जिनपर हम यकीन नहीं करते। अक्सर सोशल साइट्स पर कई तरह के किस्से, कहानियां, वायरल होती रहती है जिनमे कुछ कुछ ऐसी होती है जो असली होती है और हम उनपर यकीन नही करते है जैसे इन पर नहीं किया था। आइए बताते है। आपको याद हो कोस्ट ऑफ वेल्स में एक ही लोकेशन पर तीन जहाज डूबे थे यह कहानी 200 साल पुरानी है जो सच थी।  जी हाँ इस पुरे हादसे में एक ही व्यक्ति जीवित बच पाया था जिसका नाम  ह्यूज विलियम था।  जो यह किस्सा आज तक नहीं भूल पाया।

एक बार सोशल साइट्स पर यह वायरल हुआ था की एक महिला की वेडिंग रिंग घूम हो गई थी जो एक साल बाद उसके गार्डन में गाजर के ऊपर मिली। यह बात भी सच थी जिसे अब 16 साल पुरे हो चुके है।

सामंथा फटरमैन और ऐनेस बॉर्डेर एक दूसरे को जानती भी नहीं थी लेकिन दोनों हमशकल्स थी। यह बात भी बिलकुल सच थी। जी दरअसल में इन दोनों ने एक दूसरे को फेसबुक पर मेसेज किया और बाद में पता चला की इन दोनों को एक ही दिन अलग अलग लोगो ने गोद लिया था और ये दोनों जुड़वा है।

फेसबुक पर सक्सेस किड के नाम से मशहूर यह बच्चा सैमी ग्रिनर है। जिसकी यह तस्वीर इन्टरनेट पर सबसे ज्यादा प्रचलित है। इस बच्चे ने मशहूर होकर अपने पापा के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए पैसे जोड़े थे।

विन डीजल जो आज हॉलीवुड के बड़े स्टार है उन्होंने 7 साल की उम्र में, न्यू यॉर्क के थिऐटर में तोड़ फोड़ की थी। जहाँ पर थिऐटर आर्टिस्टिक डायरेक्टर ने उन्हें पुलिस से गिरफ्तार ना करवाकर अपने आने वाले शो का हीरो बना दिया था।

तो आज याद रखिए फ़्लर्ट करने के ये पांच रूल्स

इस जश्न-ए-रेख्ता में आप नहीं शामिल नहीं होंगे क्या, देखिए Video

इसे कहते है संस्कार : घर के अंदर जाने से पहले यह बच्ची उतार देती है अपने बार्बी के भी शूज

 

You may be also interested

1