Trending Topics

ये हैं वो सेलिब्रिटीज जो असल में हैं जुड़वा, देखिये फोटोज

you'll be surprised these celebrities are actually twins

जुड़वाँ लोगों को आपने देखा होगा जो एक जैसे ही दिखाई देते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि जुड़वाँ होने के बाद भी लोग एक जैसे नहीं दिखाई देते। ऐसी ही हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड और हॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस के बारे में जो जुड़वाँ है और जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे। तो चलिए आपको बता देते हैं उनके बारे में। ये सेलेब्स जुड़वाँ तो है लेकिन काम अलग अलग फील्ड में करते हैं एक एक्टिंग की दुनिया में है तो दूसरा किसी और फील्ड में। चलिए जानते हैं उनके बारे में।

राहुल राय-रोहित रॉय

राहुल रॉय फिल्म 'आशिकी' के पॉपुलर एक्टर रहे हैं। इन दोनों का जन्म 9 फरवरी, 1968 को हुआ था जिनमे 26 मिनट का अंतर था।

लव सिन्हा और कुश सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा के जुड़वाँ बेटे हैं जिनका नाम है लव और कुश सिन्हा। 5 जून, 1983 को हुआ था जो अब तक 33 साल के हो चुके हैं। लव ने साल 2010 में आयी फिल्म 'सदियां' में काम किया था जो फ्लॉप रही उसके बाद वो फिल्म में नज़र नहीं आये। 

मैरी केटे ऑल्सन और ऐश्ले ऑल्सन

ये हैं अमेरिकन एक्ट्रेस और फैशन डिजाइनर मैरी केटे ऑल्सन और ऐश्ले ऑल्सन जिनका जन्म 13 जून 1986 जहाँ मैरी एक एक्ट्रेस हैं और एश्ले एक फैशन डिज़ाइनर हैं।

विन डीजल और पॉल डीजल

हॉलीवुड स्टार विन डीजल और पॉल डीजल का जन्म 18 जुलाई, 1967 को हुआ था जो अब 49 साल के हो चुके हैं। विन डीजल फ़िल्मी दुनिया से जुड़े हैं वहीँ इनके भाई इससे दूर हैं।

You may be also interested

1