Trending Topics

ये हैं टीवी जगत के 10 सबसे हाई पेड सेलिब्रिटीज, जानिए कितनी है इनकी कमाई

10 High Paid TV Stars

जहाँ एक और बॉलीवुड हर दिन नए शिखर पर पहुंच रहा है। वही दूसरी तरफ इंडियन टेलीविज़न भी तेजी के साथ इस दौड़ में आगे आ रहा है। गुजरे दौर में टेलीविज़न को छोटा पर्दा बोला जाता था जो बॉलीवुड से हर मायने में छोटा था पर आज इसका विस्तार हो चूका है। ये एक बहुत बड़ी इंडस्ट्री के रूप में स्थापित हो चूका है, जो किसी भी मामले में अब बॉलीवुड से कम नही है। आज के समय में टेलीविजन इंडस्ट्री सभी मामले में बॉलीवुड के जैसी है चाहे हम बात बजट की करे या प्रोडक्शन या कलाकारों की सैलेरी की।

ये हमेशा से चर्चा का विषय रहा है कि क्या टीवी कलाकारों को वास्तव को इतनी सैलेरी देना उचित है। वैसे यह सही भी है क्योकि ये साल के 365 दिन काम करते हैं और सभी हालातों में हर मौसम में वो रेगुलर रहते हैं और एक ही चरित्र को सालो साल निभाते हैं। आज हम आपको टेलीविजन के हाई पेड कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं :

कपिल शर्मा

इंडियन कॉमेडी के किंग को कौन नहीं जानता है. ये इस वक़्त के सफल और पॉपुलर कॉमेडियन में से एक है. ये लाइम लाइट में तब आए जब ये बात सामने आई कि सोनी टीवी के साथ इनका 110 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट एक शो के लिए हुआ है. जिसका नाम है द कपिल शर्मा शो. इस शो को लोगो ने खूब पसन्द किया और रातो रात कपिल सफलता के शिखर पर जगमगाने लगे. धीरे धीरे ये सोनी चैनल के सबसे सफल शोज में से एक हो गया. इनको पर एपिसोड 60 से 80 लाख मिलते है.

जेनिफ़र विंगेट

हाल में ही जेनिफर विंगेट लाइम लाइट में आई. उनके पॉपुलर शो बेहद में उनके इंटेस कैरेक्टर माया को लोगो ने खूब पसंद किया. इन्हे पर एपिसोड 1 लाख मिलते है

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. हाल में वो झलक दिखला जा शो में दिखी थीं. उनके ये है मोहबतें सबसे पॉपुलर शो के किरदार इशिता को लोगो ने बहुत प्यार दिया है. इनको पर एपिसोड 80 हजार से एक लाख तक मिलते है.

करन पटेल

M टीवी का गुमराह शो करन पटेल के होस्टिंग के बिना अधूरा है. ये है मोहबतें शो के रमन भल्ला करैक्टर ने इनको सबसे ज़्यादा सफलता और पॉपुलरिटी दिलाई है. इनको पर एपिसोड के 1 लाख से ज़्यादा भी मिलते है.

You may be also interested

1