Trending Topics

ये रहीं है इंडस्ट्री की सबसे खराब मॉम्स

Bad Celebrity Mothers in hollywood industry

आज हम आपको कुछ ऐसी सेलेब्रिटीज़ मदर्स के बारे में बताने जा रहें है जिन्होंने अपने बच्चो एक साथ बहुत ही गलत किया है।  जी हाँ कहते है एक माँ अपने बच्चो से बहुत प्यार करती है और वो उनके साथ कभी कुछ गलत नहीं होने देती।  लेकिन आज हम उन माँ के बारे में आपको बताने जा रहें है जो अपनी हरकतों से अपने बच्चो की जान खतरे में डाल चुकी है। आइए बताते है। 

1. क्रिस जेनर - इनकी पांच बेटियां है और साथ ही एक बेटा भी है. इन की बेटियों को तो आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते है जैसे किम, काइली आदि। इन्होने अपने आप को अमीर बनाने के लिए अपनी बेटी किम का काफी उपयोग किया।  दरअसल में इन्होने किम के कई सेक्स टेप पब्लिक करवाए है। इन्हे एक खराब माँ भी कहा जाता है।

कैट मॉस

इन्हे भी इंडस्ट्री की बैड मॉम कहा जाता यही क्यूंकि इन्हे ड्रग्स की लत लगी हुई थी जिसकी वजह से ये अपनी बेटी की परवरिश नहीं कर पाई।

मॉडल किम बासिंगर

किम बासिंगर भी काफी बुरी माँ मानी जाती है क्यूंकि इन्होने कभी भी अपने एक्स हसबैंड को अपनी बेटी का शारीरिक शोषण करने से कभी नहीं रोका। 

रियलिटी स्टार किम कार्दर्शियन

किम को भी बैड मॉम ही कहा जाता है क्यूंकि वे अपनी बेटी का उतना ध्यान नहीं रखती जितना की अपने सेलफोन का रखती है। 

कॉमेडियन रोजी ओडोनेल

इन्हे भी गुड़ माँ में शामिल नहीं किया गया है क्यूंकि इन्होने अपनी बेटी को बहुत बार शारीरिक प्रताड़ना दी है जिसकी वजह से एक बार बेटी घर से भाग भी गई थी। 

Recent Stories

1