Trending Topics

कुछ ऐसे ट्वीट कर सेलिब्रिटीज ने विश किया अपनी माँ को Mother's Day

bollywood celebrities wish moms on mothers day

आज मदर्स डे है, जिसे हर कोई सेलिब्रेट करना चाहता है। जिसमे बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी शामिल है जो इस दिन को बहुत ही खास तरीके से मना रहे हैं। आज हम आपको उन्ही का तरीका बताने जा रहे हैं कि बड़े बड़े सेलेब्रिटीज़ ने कैसे सेलिब्रेट किया है मदर्स डे। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट्स पर ट्वीट पोस्ट किये हैं जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं। आइये जानते हैं। 

* रवीना टंडन

चार बच्चों की मां होने के अनुभव ने मुझे खुद के बारे में और जिंदगी के बारे में बहुत कुछ सिखाया है। इसने मुझे मेरी ताकत और किसी भी चुनौतीपूर्ण परिस्थिति को संभालने की क्षमता से वाकिफ करवाया।

* अरशद वारसी

मेरे लिए हर दिन मदर्स डे है। मैंने बहुत छोटी उम्र में ही अपने माता-पिता को खो दिया था, इसलिए मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है। मैं बोर्डिग स्कूल में पढ़ता था, इसलिए मैं अक्सर उनसे मिल भी नहीं पाता था, यह मुझे खालीपन का अहसास कराता था, वहीं दूसरी ओर मेरे बच्चे पूरे उत्साह के साथ मदर्स डे मनाते हैं।

* बोमन ईरानी

मेरी मां मेरी दुनिया है वह मेरी ताकत रही हैं और जीवन के हर पड़ाव पर उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया है..चाहे वह शिक्षा से लेकर मेरे अभिनेता बनने का सफर रहा हो..आज मैं जो भी हूं, उनकी बदौलत हूं। जब भी मुझे किसी की सहायता की जरूरत पड़ती है तो वह आज भी मेरा मार्गदर्शन करती हैं। 

* आदित्य नारायण

मेरी मां मेरी दोस्त हैं और मुझे कई चीजों के लिए उन्हें धन्यवाद देना है। वह ऐसी शख्स हैं, जिनसे मेरे पूरे परिवार को मजबूती मिलती है। हम अक्सर उनके प्रति अपने प्यार और आदर को जाहिर करना भूल जाते हैं, लेकिन लोगों को प्यार देने की बातें उनसे ही सीखी हैं।

You may be also interested

Recent Stories

1