Trending Topics

दिसम्बर में ही हुआ था जयललिता को चाहने वाले MGR का भी निधन

jayalalitha and mgr relationship

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता जो अब हमारे बिच नही रही। जैसा की आप जानते हैं राजनीती में आने से पहले वो फिल्मो में काम किया करती थी। कई तरह के उतार चढाव आये उनके जीवन में। बात करें उनके फ़िल्मी जीवन की तो कहा जाता है कि मशहूर एक्टर, डायरेक्टर, पॉलिटिशियन रह चुके एमजीआर जयललिता पर फ़िदा थे। 

जयललिता बहुत ही अच्छी इंग्लिश बोल लेती थी और शूटिंग के समय में वे कोने में बैठकर अंग्रेजी के उपन्यास पढ़ती थी। बस इसी में एमजीआर का जयललिता अच्छी लगने लगी।

Share Us For Support 

आपको बता दें एक बार जब जयललिता की एक फिल्म की शूटिंग रेगिस्तान में हो रही थी तब जयललिता से चला नहीं जा रहा था जिसके कारण एमजीआर ने उन्हें गोद में उठा लिया था।

एमजीआर और जयललिता के सम्बन्ध बहुत ही अच्छे थे एमजीआर ने उन्हें पार्टी के प्रोपेगेंडा सचिव के साथ साथ राज्यसभा का सदस्य भी बनाया था लेकिन जयललिता का लोगो ने काफी विरोध किया जिसके कारण उन्हें इस फैसले को ख़ारिज करना पड़ा था।

आपको याद हो तो एमजीआर का निधन भी दिसम्बर में ही हुआ था कहते है की जब वो बीमार थे तब जयललिता उन्हें देखने उनके घर पहुंची थी पर एमजीआर के घरवालो ने उन्हें घर में घुसने नहीं दिया था।

1