Trending Topics

करिश्मा के एक्स-हसबैंड संजय ने की तीसरी शादी, ये है वाइफ

karishma kapoor ex husband marriage

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने पिछले दिनों अपने हस्बैंड संजीव कपूर से तलाक ले लिया था. ये सब्जिव की दूसरी शादी थी, वही इन दोनों के अलगाव की वजह प्रिया सचदेव को माना जा रहा था. अब इस बात पर पूरी तरह से पुष्टि हो चुकी है. गुरुवार को संजीव ने प्रिया सचदेव आखिर शादी कर ली है. प्रिया की बहन चारू ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

सोना मोबिलिटी सर्विसेस लिमिटेड के सीईओ संजीव अमेरिका में होटल्स और रेस्टॉरेंट्स ओनर विक्रम चटवाल की एक्स वाइफ प्रिय सचदेव की वजह से पिछले साल करिश्मा को तलाक दे चुकी है. प्रिय पेशे से मॉडल है. वह बॉलीवुड फिल्म नील एंड निक्की’ और कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुकी है. बता दे की करिश्मा और संजय के दो बच्चे समायरा और कियान है. कोर्ट द्वारा दोनों बच्चो की कस्टडी करिश्मा को सौंपी गयी है. हालाँकि संजय को दोनों बच्चो से मिलने की आज़ादी होगी.

दरअसल करिश्मा ने संजय और उनकी माँ पर दहेज़ प्रताड़ना का आरोप लगाया था. वही संजय का कहना था की करिश्मा ने उनसे पैसे के लिए शादी की थी. फ़िलहाल करिश्मा मुंबई बेस्ड फार्मा कंपनी के सीईओ संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही है. दोनों को कई मौको पर एक साथ देखा जा चुका है. खबरे तो ये भी है की दोनों मुंबई में एक बड़े घर की तलाश में है. जहाँ यह दोनों एक साथ लिव इन में रहेंगे.

Video : गोलमाल के सेट पर मस्ती करती नजर आयी स्टारकास्ट, मेकिंग वीडियो VIRAL

Vogue मैगजीन के लिए कृति ने करवाया फोटोशूट, Must See

करण की पार्टी में लगा बॉलीवुड सितारों का जमघट

 

You may be also interested

1