Trending Topics

तो ये हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नयी दया भाभी, क्या देखा आपने

meet new daya bhabhi of tarak mehta ka ooltah chashmah

टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जिसे हर घर में पसंद किया है। क्युकी यही एक पारिवारिक शो है जिसे सभी मिलकर देख सकते है जिसे बहुत कुछ सिखने को भी मिलता है। तो हम बात कर रहे हैं इस शो में काम कर रही दया बेन की यानी दिशा वकानी की जो जल्दी ही इस शो से अलविदा कहने वाली है। तो इसके बाद आपको ये भी बता दे कि पहले इस शो में दिशा को रेप्लस करने की कोई बात नहीं हुई थी। लेकिन अब इस शो में आपको नयी दया बेन नज़र आएंगी। जी हाँ, दिशा ने ये शो इसलिए छोड़ा है क्योकि वो प्रेग्नेंट है और वो अब मैटरनिटी लीव पर जा रही हैं।

बता दे कि दिशा ने पिछले साल ही चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की थी। दिशा और मयूर का यह पहला बच्चा होगा।

दिशा अपनी एक्टिंग से हर किसी के दिल पर छा चुकी हैं इन्होने टीवी शो के अलावा कई सारी बॉलीवुड फिल्में भी की हैं जिनमे ये नज़र आ चुकी है।

दया भाभी का कहना है की अब वह अपनी मैरिड लीफ में बहुत व्यस्त हों जाएंगी और इसलिए वह अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम नही कर सकती। इसी के चलते शो के डायरेक्टर आशिश जी ने नयी दया भाभी ढूंढने का फैसला किया और उन्हें अब नई दया बेन मिल गयी हैं।

तो आपको बता दे कि नयी दया भाभी और कोई नहीं बल्कि 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु हैं यानी जिया मानेक जो इस किरदार के एकदम परफेक्ट है। तो देखते हैं अब इस शो में वो अपना कितना परसेंट दे पाती है। 

5 साल की उम्र में ऐसा हुनर आजकल देखने को नहीं मिलता है

चलिए दिखाते है आपको हॉट उर्मिला की स्टन्निंग फोटोज

 

1