Trending Topics

भारत से भागने से पहले कुछ ऐसी थी विजय माल्या की लैविश लाइफस्टाइल

vijay mallya luxury lifestyle

बैंको से करीब 10,000 करोड़ रूपर क़र्ज़ लेकर भागे विजय माल्या को इंग्लैंड में 18 अप्रैल को स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने अरेस्ट कर लिया गया. हालांकि, गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद माल्या को सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया. अरेस्ट से पहले माल्या अक्सर अपनी लैविश लाइफस्टाइल के लिए चर्चा में रहते थे. बता दे की बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपए लेकर भागने वाले माल्या के पास 260 लक्ज़री कारें है. इसके अलावा माल्या के दुनिया के 26 शहरो में लक्ज़री घर भी है. 

माल्या का 260 कारों का कलेक्शन 1913 की रॉल्स रॉयस कार खरीदने के बाद शुरू हुआ था. जिसके बाद आज माल्या के पास 260 लक्ज़री गाड़ियां है. माल्या ने इन कारों को एक प्राइवेट म्यूजियम में सुरक्षित रखा है. जो कैलिफ़ोर्निया में स्थित है.

इसके अलावा माल्या के 26 शहरों में फ्लैट्स और महलनुमा बंगले थे. जिनमे से ज्यादातर अब बैंको द्वारा सील कर दिए गए है. माल्या की पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने 2 शादी की है. पहली शादी एयर होस्टेस समीरा से की थी. सिद्धार्थ माल्या विजय और समीरा के ही बेटे है.

समीरा से तलाक लेने के बाद विजय ने अपनी पड़ोसन रेखा से शादी थी. जो उनके उनके अच्छे दोस्त महमूद की वाइफ थी. रेखा की मेहमूद से एक बेटी है. जिसका नाम लैला है. विजय माल्या ने इन्हे भी गोद ले रखा है. लैला माल्या IPL के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के साथ काम किया करती थी. उनका नाम भी आईपीएल फिक्सिंग मामलो में फंसा था.

बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं बिपाशा की छोटी बहन, देखिए फोटोज

(PHOTOS) बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं बिपाशा बासु की छोटी बहन

Photos : ये है ड्वेन The Rock जॉनसन का शानदार कार कलेक्शन

 

You may be also interested

1