Trending Topics

शादी के बाद फिर चमका युवी का सितारा, मैदान में वापसी के साथ ही बनाया अपना ODI सर्वाधिक

yuvraj singh century

भारतीय टीम में जबरदस्ती वापसी कर रहे धुरंदर बल्लेबाज युवराज सिंह की सफलता के पीछे उनकी कड़ी म्हणत और बेजोड़ लगन है. लेकिन इस सब के अलावा और भी कोई है. जिसे युवराज की सफलता का पूरा श्रेय जाना चाहिए. वो इंसान है युवी की पत्नी और ब्रिटिश मॉडल हेजल शाह. ये बात अब पूरी दुनिया के सामने है की पंजाब के शेर युवराज अपने पुराने फॉर्म में लौट चुके है. इस धाकड़  बल्लेबाज के खौफ के चलते कई गेंदबाज गेंदबाजी करने से भी डर जाते है.

 

युवी लगातार 6 गेंदों पर 6 छक्के मार चुके है. हाल ही में युवी ने भारत-इंग्लैंड दुसरे ODI में अपना सर्श्रेष्ठ स्कोर 150 रन बनाते हुए सभी आलोचकों का मुह बन्द कर दिया है. जिन्होंने सेलेक्टर्स द्वारा युवी के भारतीय टीम में चयन पर सवाल उठाये थे. इस सब से एक बात साफ़ हो गयी है. युवी की पत्नी हेजल शाह युवराज सिंह के लिए काफी लकी है. दोनों ने हाल ही में शादी की है. शादी के तुरंत बाद युवराज का चयन इंग्लैंड के खिलाफ ODI सीरीज के लिए भारतीय टीम में हो गया था.

जिसके बाद इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए युवी ने दुसरे ODI में 150 रन की शानदार पारी खेली. बता दे की युवी ने ये शतक कुल 2132 दिनों बाद मार है. इससे पहले उन्होंने 2011 वर्ल्ड कप के दौरान चेन्नई में मारा था. हम उम्मीद करते है की इसी तरह हेजल युवी के लिए लकी साबित होती रहे और युवी भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का इसी तरह एंटरटेनमेंट करते रहे.

You may be also interested

Recent Stories

1