Trending Topics

इंदौरी तड़का : नी नी ताऊ वो मेरा दोस्त नी भई है भई

indori tadka special friends are not friend they are brother

इंदौरी तड़का : हां तो भिया राम राम।  और सब बढ़िया। भिया कल फेसबुक पे फोटो देखी क्या बवाल लग रे थे कसम से। हाँ तो भिया हम बता कर रे है फेसबुक वाले दोस्तों की, अरे इंदौर में दोस्त नी भई होते है भई। और फिर ये भई जो बी काण्ड करते है साथ में करते है। और फेसबुक की तो बात ही श्याणी है। जहाँ किसी भई ने अपनी एक फोटो अपलोड की तो उसके बाद तो बस भिया जैसे लाइक करने वालो की लंबी लेन लग जाती है. और कमेंट बी ऐसे-ऐसे आते है ना भिया के बस आपको क्या बताए।

यई समझो के जैसे भंडारे में खिचड़ी खाने वालो का तांता लग जाता है ना वैसे ही यहाँ पे छोरो की कमेंट्स की लेन लग जाती है। और कमेंट में तो भिया कमेंट्स में तो ऐसा ऐसा केंगे की बस - अब सुन ही लेओ पहला बोले तो "भिया क्या लग रिए हो सच में  बवाल"। उतने में दूसरे भई की कमेंट "भिया तुम तो छा गए". फिर एक और भई आ जाता है "भिया आप तो आप हो बाकि सब ख़ाक है " मतलब हद कर देते है ताऊ।  भले ही फोटो अच्छी हो या नी हो, आप बस कमेंट्स देख लो। हद करते है ये इंदौरी लौंडे।

अब ऐसे में कोई छोरी फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर दें तो सब भई फिर शुरू हो जाते है, और वोई छोरी सबकी भाभी बन जाती है। इंदौरी तो इंदौरी होते है भिया हद करते हेंगे है बेहद करते हेंगे है। इंदौरी छोरो के पास फेसबुक पर अगर एक लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट बी आ जाए ना तो वो बी इनसे ख़ुशी ख़ुशी में डिलीट हो जावे है। मतलब छोरी के आने की तो इनको इतनी ख़ुशी होती है की क्या बताएं फिर वो छोरी इनकी ज़िन्दगी में आए या इनके फ़्रेंडलिस्ट में। बाकी आने के बाद का मेटर तो आप सबी जानते ही है। और इंदौरी भइ-यो की बात करे तो एक फ़ोन और सब के सब इकठ्ठे हो जाएंगे उसके बाद तुम देखो पुरे इंदौर में हल्ला होगा हल्ला। इंदौरियों की यहीं बात निराली है यहाँ दोस्त दोस्त नी भई होते है भई। 

इन्दौरी तड़का : भिया, अपन को पता है ये सेट मैक्स वाले रोज-रोज काईकु सूर्यवंश दिखा रे है

इंदौरी तड़का : हाँ भिया अपने इंदौर में ही मिलते है ऐसे अजीब-अजीब गोल गप्पे के आशिक (VIDEO)

इंदौरी तड़का : अरे भिया इंदौरी चिड़ा-चिड़ी की मगजमारी तो सुन लेओ

इन्दौरी तड़का : भिया दंगल इंदौर में बनती तो और भी भेतरीन होती, सईं है ना ??

 

Recent Stories

1