Trending Topics

अक्षय ने अपनी लेटेस्ट फिल्म में ऐसा क्या किया? जिसको लेकर हो रही उनकी आलोचना

akshay kumar latest song is creepy

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और भूमि पडनेकर अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' में साथ नज़र आने वाले है. फिल्म क कहानी स्वच्छता भारत अभियान से जुडी है. फिल्म में खुले में शौच करने के मुद्दे को उठाया गया है. जिसके चलते अक्षय कुमार को काफी सराहना मिल रही है. लेकिन अक्षय या यूँ कहे की फिल्ममेकर की एक गलती ने इस सब पर पानी फेर दिया है.

दरअसल हाल ही में अक्षय की इस फिल्म का लेटेस्ट सांग 'हस मत पगली' सार्वजनिक किया गया है. फिल्म का गाना तो ठीक है लेकिन इस गाने के कुछ सन में अक्षय, भूमि के पीछे घूमते नज़र आते है. साथ ही इस दौरान अक्षय भूमि की मर्जी के बिना अपने मोबाइल से उनका वीडियो बनाते हुए भी नज़र आते है. ये कहा का प्यार है? जहाँ आप एक लड़की की तस्वीरें और वीडियो लेते है. वह भी चोरी छुपे बिना उसकी मर्ज़ी के.

इस सब को लेकर अक्षय की आलोचना होना शुरू हो चुकी है. हाल ही में अक्षय को उनकी फिल्म रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर के नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है. ऐसे में इस तरह की चीज़ें अक्षय के व्यक्तित्व पर सवालियां निशान लगाती है. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब किसी फिल्म में इस तरह की चीज़ों को दिखाया गया है. इससे पहले भी कई फिल्मो में इस तरह की चीज़ों को बढ़ावा दिया जाता है. जिसके नतीजे महिलाओ के साथ होने वाली शर्मनाक घटनाओ के रूप में हमारे सामने आते है.

अपने HOT अवतार को लेकर चर्चा में रहती है, TV पर किन्नर का किरदार निभाने वाली ये एक्ट्रेस

PM मोदी के जीवन पर बनेगी फिल्म, ये सुपरस्टार निभाएगा लीड किरदार

Watch : देखिये अक्षय कुमार और बेटी नितारा का ये मस्ती भरा वीडियो

 

You may be also interested

1