Trending Topics

इन एक्ट्रेस ने फिल्मो में शोहरत पाने के बाद छोड़ दिया अपने बोयफ़्रेंड्स को

Celebs Who Dumped Their Partners After Getting Famous

बॉलीवुड की बात की जाए तो बॉलीवुड में सभी ने अपना एक अलग ही मुकाम हासिल किया है।  ऐसे में  आज हम कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बातें करने जा रहें है जिन्होंने जैस ही बॉलीवुड में सफलता हासिल की वैसे ही अपने बोयफ़्रेंड्स को पीछे छोड़ दिया।  जी हाँ जब ये एक्ट्रेस कुछ नहीं बनी थी तब ये इनके बॉयफ्रेंड हुआ करते थे लेकिन जैसे ही इन्हें बॉलीवुड में सफलता मिली इन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ दिया।  आइए देखते है। 

आलिया भट्ट और अली ददरकर - अली और आलिया दोनों बड़ी ही अच्छी रिलेशनशिप में थे लेकिन जैसे ही आलिया ने फिल्मो में कदम रखा अली से दूरियां बना ली और उन्हें छोड़ दिया। 

दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या

दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रह चुके है लेकिन आज दोनों के रस्ते अलग है क्योंकि दीपिका ने निहार का साथ छोड़ दिया है।

श्रद्धा कपूर और वनराज झावेरी

श्रद्धा कपूर एक्ट्रेस बनने एक पहले झावेरी वनराज को डेट कर चुकी है और जैसे ही उन्हें एक्ट्रेस का मुकाम मिला वे झावेरी को छोड़ फिमी करियर में आगे बढ़ गई।

सोनम कपूर और साहिर बैरी

सोनम कपूर भी बॉलीवुड में आने से पहले साहिर बैरी के साथ रिलेशन में थी उसके बाद जैसे ही वो एक्ट्रेस बनी उन्होंने शैल से रिश्ते खत्म कर लिए।

प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट

प्रियंका चोपड़ा एक्ट्रेस बनने एक पहले असीम मर्चेंट की गर्लफ्रेंड थी लेकिन करियर बनाने के लिए प्रियंका ने असीम से ब्रेकअप कर लिया।

You may be also interested

1