Trending Topics

दिल्ली-हरियाणा में छाया 'चोटी गैंग' का आतंक, जानिए पूरा मामला

Choti gang reality

भारत सहित दुनिया भर में कई चौकाने वाली घटनाये सामने आती रहती है. जिन पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है. भारत में इन दिनों एक ऐसी ही चौकाने वाली घटना काफी चर्चा में है. जिसकी सच्चाई पूरा देश जानना चाहता है. दिल्ली, UP राजस्थान और हरयाणा सहित कई राज्यों में महिलाओ के साथ होने वाली इस घटना की खबरे तेज़ी से आ रही है. जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल नज़र आ रहा है. लोगो ने चोटी काटने वाले अनजान लोगो को 'चोटी गैंग' का नाम दिया है.

चलिए पढ़ते है आखिर क्या है पूरा मामला : -

दरअसल घटना की शिकार हुई महिलाओ का कहना है की कोई उन्हें बेहोश कर उनकी चोटी काट गया. इस तरह की घटनाये पूरे देश में चर्चा का विषय बन चुकी है. खास कर दिल्ली और हरयाणा के आसपास के कुछ इलाको में इस तरह की घटनाओ से लोग काफी दहशत में है. आप इस घटना का अंदाज़ा इसी बात से लगा सकते है की देश के लगभग हर बड़े न्यूज़ चैनल ने अपनी घिसी-पीटी खबरों को छोड़ इन चोटी काटने वाली घटनाओ को दिन भर चला रहे है.

दिल्ली पर मंडराया खतरा

यूट्यूब और सोशल मीडिया पर भी इस घटना से जुड़े कई वीडियो वायरल है. जिसमे महिलाओ अपनी कटी हुई चोटियों लिए हुए नज़र आ रही है. इन महिलाओ का कहना है की वह सो रही थी. उसी दौरान किसी ने दबे पांव आ कर इनकी चोटी काट कर अलग कर दी. कई लोगो का कहना है की चोटी काटने की घटना होने से पहले उनके सर में तेज़ दर्द हुआ और वह बेहोश हो गए. बेहोशी से जागने के बाद इन लोगो को अपनी चोटी कटी मिली.

इस खबर के बारे में अभी तक किसी के भी हाथ पूर्ण जानकारी नहीं लगी है. कुछ लोगो का कहना है की ये केवल कोरी अफवाहें है. वही कुछ लोग इन घटनाओ को सच मान रहे है. पुलिस भी मामले में ठीक तरह से कुछ कह नहीं पा रही है. उन्होंने इन घटनाओ में किसी शरारती तत्व के होने की बात कही है. 

ऐसी कई घटनाएँ हुई है पहले भी, जानिए उनके बारे में 

You may be also interested

Recent Stories

1