Trending Topics

दीपिका पादुकोण के पिता द्वारा लिखा गया खत शामिल हुआ स्कूल की किताबों में

deepika reacts to dads letter being included in school textbook

सेलेब्स अपनी एक्टिंग से और अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। इसके पीछे मेहनत कितनी होती है ये हम नहीं जानते और ना ही ये जानते हैं कि उसके पीछे की सच्चाई क्या है। सेलेब्स की बात करें तो हम आज बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की, जो अपनी धाक हॉलीवुड में भी जमा चुकी हैं। फिल्म 'पीकू' से दीपिका ने अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार प्राप्त किया।

जानकारी के लिए बता दे कि ये पुरस्कार समारोह पिछले साल यानी साल 2016 में हुआ था। पीकू के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिलने पर दीपिका ने पिता प्रकाश पादुकोण  द्वारा लिखे गए पत्र को पढ़ा। दिल से लिखा गया ये खत समारोह में मौजूद हर किसी के दिल को छू गया। दीपिका ने ये पत्र पुरस्कार प्राप्त करने पर एक स्वीकृति भाषण के रूप में पत्र पढ़ा।

यह पत्र पिता-बेटी के बंधन की गवाही थी और यह सभी के साथ गहराई से जुड़ा था। इसी पत्र के बारे में हम कुछ और भी बताने जा रहे हैं जो वाकई अनोखा है। दरअसल, आपको बता दे कि दीपिका के पिता द्वारा लिखा गया ये पत्र अब स्कूल के पाठ्यक्रम में भी शामिल हो रहा है।

जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप, दीपिका के एक प्रशंसक ने दीपिका को एक अध्याय के बारे में जागरूक करने के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया। पत्र लेटर टू ए फादर(Letter to a Father) के आम से ये 12वीं कक्षा में गुजरात बोर्ड्स में शामिल कर दिया गया है। इसे आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं जो स्कूल की किताबों में अंकित है।

ये पूरा पत्र उन छात्रों को प्रेरणा देगा और उनके जीवन के अनुभवों को बांटेगा। ये पत्र कुछ साल पहले प्रकाश पादुकोण ने अपनी दो बेटियों दीपिका और अनिशा के नाम लिखा था जो दिल को छू लेने वाला था।  

You may be also interested

1