Trending Topics

इस तरह के कपड़े पहनने वाली महिलाएं होती है ज्यादा इंटेलीजेंट

intelligent women wear this type of clothes

वैसे ये बात तो सभी को पता है की महिलाए कितनी इंटेलीजेंट होती है. लेकिन हाल ही में कए गए एक शोध में महिलाओ की इंटेलिजेंस को लेकर एक खुलासा किया गया है. इस शोध के अनुसार, आज भी महिलाओ को उनके Look और कपड़ो के आधार पर जज किया जाता है. इस शोध में  दावा किया गया है की, वह महिलाए जो शार्ट स्कर्ट, टाइट फिटिंग ड्रेस या लो टॉप पहनती है. उन महिलाओ को लोग ज्यादा गम्भीरता से लेते है.

बेडफोर्डशयर यूनिवर्सिटी में किये गए इस शोध में 21 साल के करीब 64 स्टूडेंट्स को शामिल किया गया था. इन सभी स्टूडेंट्स को दो तरह की महिलाओ की तस्वीरें दिखाई गयी थी. एक तरह की तस्वीरों में महिलाओ ने शार्ट स्कर्ट, टाइट फिटिंग ड्रेस या लो टॉप पहनी थी. वही दूसरी तरह की तस्वीरों में लॉन्ग स्कर्ट और कवर्ड टॉप पहने थे.

इन तस्वीरों को दिखाने के बाद स्टूडेंट्स से पूछा गया की, इन महिलाओ में से किनमे फैथ्फुल्नेस्स, मोरालिटी, पर्सनालिटी और इंटेलिजेंस अधिक है. ज्यादातर स्टूडेंट्स ने इस सवाल के जवाब में मिनी स्कर्ट और लो टॉप पहनने वाली महिलाओ को ज्यादा इंटेलीजेंट बताया. उनका मन्ना था की ऐसी महिलाए ज्यादा पॉजिटिव और आत्मविश्वास से भरी रहती है. ये भी देखा गया है की महिलाओ का एटिट्युड कपडे बदलते ही बदल जाता है.

ये है दुनिया भर के कुछ ऐसे लॉ, जो महिलाओं के है दुश्मन

लड़कियां कहना क्या चाहती है और उन्हें कहना क्या पड़ता है देखिए वीडियो

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत Top 5 महिलाएं

ये है Top 10 हॉटेस्ट इंडियन वीमेन

 

You may be also interested

1