Trending Topics

Omg : यहां खुलेआम महिलाएं उतार देती है ब्रा, कारण जानकर आप भी चौक जायेंगे

It is a blatant off women bra

न्यूजीलैंड: आपने बहुत सी अजीबोगरीब बातें सुनी होगी लेकिन इस प्रकार की अजीब बातें नहीं सुनी होगी की लेकिन यहां एक जगह ऐसी है जहा पर महिलाये अपनी ब्रा बांधती है, आखिर ऐसा क्यों बांधती ये सवाल आपके मन में चल रहा होगा. तो हम आपको इस राज से पर्दा हटा के बताएंगे कि आखिर क्यों महिलाये इस जगह पर अपनी ब्रा बांधती है.  यह जगह है न्यूजीलैंड के सेंट्रल ओटैगो पर स्थित कार्डरोना ब्रा फेंस नाम के पर्यटक स्थल के नाम से। आपको यह भी बता दें कि पहले यहां कोई नहीं आता था लेकिन बाद में यह जगह अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से प्रसिद्ध हो गई है.
 

ऐसा माना जाता है कि सन1999 में क्रिसमस और न्यू ईयर के बीच में सबसे पहली बार इस फेंस पर 4 ब्रा को बंधा पाया गया। फिर कुछ लोगो ने यह प्रतिक्रिया दी कि जो महिलाएं पास के पब में न्यू ईयर मनाने आईं होंगी, उन्होंने नशे में चूर होने के कारण रात में ब्रा को यहां बांध ‌दिया होगा लेकिन फरवरी 2000 तक इसी फेंस पर ब्रा की गिनती 4 से 60 हो गई। बहुत बार ब्रा को हटाया गया लेकिन फिर से ब्रा अपने आप आ जाती है.

इसमें आश्चर्य कि बात तो यह है कि कोई जानकारी नहीं मिल पाई कि यह क्यों हो रहा था, रातों-रात यह सब कर कौन रहा था लेकिन धीरे-धीरे ब्रा लटकी पाई जाने कि गिनती बहुत बाद गई और लोग मिलो दूर से यहां आश्चर्यचकित नजारा देखने आते है. फिलहाल अब इस जगह को एक टूरिस्ट डेस्टिनैशन के तौर पर देखा जाता है।

1