Trending Topics

जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, अंबानी ने की अहम घोषणाएं

jio network declaration by mukesh ambani

मुकेश अंबानी ने कुछ देर पहले जिओ यूजर्स को संबोधित करते हुए, अपनी कंपनी की उपलब्धियों को गिनवाया है. अगर आप भी जिओ की सिम यूज़ करते है तो आपको जिओ के मालिक मुकेश अंबानी की इन बातों को ज़रूर सुनना चाहिए. लेकिन कोई बात नहीं अगर आप किसी कारणवश ये डिक्लेरेशन नहीं सुन पाए है तो हम आपको मुकेश अंबानी के इस डिक्लेरेशन से जुडी कुछ ख़ास बातें बता देते है.

डाटा

- भारत मोबाइल डेटा खपत करने के मामले में दुनिया में पहले नंबर पर है. - डाटा यूज़ करने के मामले में अकेला जिओ नेटवर्क अमेरिका से आगे निकल चूका है. - यूजर्स रोजाना 5.5 करोड़ जीबी डेटा केवल वीडियो देखने पर खर्च कर देते है. - जिओ यूजर्स को हर प्लान के साथ 20 फीसदी ज्यादा डेटा मिलेगा.

ऑफर

- जियो न्यू ईयर ऑफर की अवधि 1 साल तक बढाई गयी. - 31 मार्च से पहले जियो लेने वाले ग्राहकों को 99 रुपए में जियो प्राइम की मेंबरशिप मिलेगी. - जियो प्राइम मेंबर्स के लिए विशेष 303 रुपए का प्लान लागु किया जायेगा. - 1 अप्रैल से जियो के टैरिफ प्लान की शुरुवात की जाएगी. जिसमे वॉयस कॉलिंग और रोमिंग फ्री रहेगी. - मुकेश अंबानी- जियो की सफलता के लिए मैं सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं.

कनेक्शन

- केवल 6 महीने में भारत ने डिजिटलाइजेशन को पूरी तरह अपना लिया है. - रिलायंस जिओ के नाम सबसे जल्दी 10 करोड़ कनेक्शन देने का रिकॉर्ड है. - 1 अप्रैल से जिओ द्वारा किसी भी नेटवर्क पर की जाने वाली कॉल पूरी तरह फ्री होगी. - जियो से जियो कॉलिंग लाइफटाइम फ्री.

You may be also interested

1