Trending Topics

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर आ रहें है भारत लेकिन उनकी डिमांड लिस्ट देखकर आप अपना सर पकड़ लेंगे

Justin Bieber bizarre list of demands for India tour goes viral

10 मई को भारत में परफॉर्म करने वाले पॉप सिंगर जस्टिन बीबर जल्द ही मुंबई आने वाले है। जस्टिन के भारत आने का कार्यक्रम करीबन चार महीने से चल रहीं है। ऐसे में उन्होंने भारत में आने के पहले ही बहुत साड़ी डिमांड रखी है। जो आज हम आपके लिए लेकर आए है। यह लिस्ट बहुत ही लम्बी है और इसे देखने के बाद कोई भी भारतीय हैरान रह जाएगा। इन डिमांड को देखकर कोई भी अपना सर पकड़कर बैठ जाएगा और चौक जाएगा। यह वाकई में काफी खर्चीला है और काफी हाई रेंज का है। आइए बताते है क्या क्या है लिस्ट में।

सबसे पहले दो फाइव स्टार होटल बुक किए जाए जिनमे सफेद पर्दे ही होने चाहिए और साथ ही उनमे कांच की फ्रिज होनी चाहिए, जिनमे 24 पानी की बोतलें, 4 एनर्जी ड्रिंक, 6 विटामिन वॉटर की बोतलें, 6 क्रीम सोडा और कई किस्म के फलों का रस रखा जाना चाहिए।

इसके बाद खाने की बात की जाए तो यह लिस्ट काफी लम्बी है जिसमे हेल्थ फूड के नाम पर नारियल पानी, बादाम शेक, प्रोटीन पॉउडर, ऑर्गेनिक शहद व केले और हर्बल चाय समेत फ्रेश फल और इसके बाद वेज और नॉनवेज खाना है।

जस्टिन का कहना है की उनके आस पास लिली के फूल होने ही चाहिए और उनकी पूरी टीम को बहुत सारी अलग अलग टी-शर्ट्स भी चाहिए।

इसी के साथ जस्टिन के टीम के लिए और उनके लिए 10 लग्ज़री कारें, 2 वॉल्वो बसें बुक करवाई जानी चाहिए। और जस्टिन के साथ कम से कम 8 सुरक्षा गार्ड होने चाहिए।

You may be also interested

1