Trending Topics

इन शहरों में भूत रहते है यकीन नहीं है तो जाकर देख लीजिए

most haunted cities across the world

आज हम आपको कुछ ऐसे शहरो के बारे में बताने जा रहे है जिनके बारे में जानकर आप वहां जाने के बारे में कभी सोचेंगे भी नहीं।  जी हाँ क्योंकि हम जिन जगहों के बारे में आपको बताने जा रहे है वो जगह बहुत ही खतरनाक है और भुतहा है। आइए हम बताते है आपको उनके बारे में।

Share Us For Support

edinburgh

एडिनबर्ग (स्कॉटलैंड)

यह शहर काफी भूतिया है यहाँ जाने की कोई उम्मीद भी नहीं करता। यहाँ का माहौल भी काफी भूतिया है। कई लोग यहाँ के बारे में बताते हुए कहते है कि यहाँ पर एक बिना सिर वाला ड्रमर, स्कॉटलैंड की क्वीन मैरी, भुतहे कुत्तों की कब्र आदि स्थित है। जहाँ से अनेको प्रकार की आवांजे आती है।

moscow

मॉस्को (रूस)

यह शहर अपने अंदर कई भुतही कहानियों को समेटे हुए है। लोग बताते है की यहाँ पर कई राजाओ ने राजगद्दी पाने के लिए कई लोगो के खून को पानी की तरह बहाया था, और उन लोगो की आत्माए आज भी यहाँ भटकती है।

hiroshima

हिरोशिमा (जापान)

यहाँ पर बहुत नहीं है ना ही कोई बहुत की खानी कभी सुनने एम् आई है लेकिन यहाँ पर समा ही कुछ इस तरह का है की देखकर ही डर लगता है यहाँ का माहौल बिलकुल भी ठीक नहीं है।

gettysburg

गेटिजबर्ग (अमेरिका)

लोगो का कहना है की यहाँ पर कई युद्ध हुए थे जिसकी वजह से यह भुतहा माना जाता है क्योंकि यहाँ पर कई सैनिको की बिना किसी कारणवश मौत हुई थी जिनकी वजह से यह माना जाता है की यहाँ पर उनकी आत्माए आज भी भटकती है।

1