Trending Topics

चूहे को मिली चोरी करने की सज़ा, देखकर हैरान रह गए लोग

burglar rat punished by a shopkeeper

हर देश में अपने अलग कानून होते हैं ,जिन्हें ना मानने पर कड़ी सजा भी मिलती है। ऐसे में हम बात कर रहे हैं चीन की जहाँ के कई प्रान्त में चोरी के लिए सबके सामने सजा दी जाती है जिससे ऐसा कोई भी दुबारा ना करे। ऐसा ही केस सामने आया है जिसकी फोटोस सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रही है। जिसमे चोरी के लिए एक चूहे को सजा मिली है। आइये बताते हैं इसके बारे में। दरअसल, चीन की ये फोटोज इन दिनों इन्टरनेट पर सुर्ख़ियों में हैं जिसमे एक चूहे के चारों पैरों पर धागा बांधकर लटकाया गया है और उसके गले में एक पर्चा लटक रहा है।

जिसमे कुछ चीनी भाषा में ही लिखा हुआ है। जिसके मुताबिक चूहे को एक दुकान में चावल की चोरी करने की सजा दी गई है। एक चीनी वेबसाइट पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इस पोस्ट को जिसने शेयर किया है उसने ये लिखा है कि 'इस चूहे को मेरे दोस्त की दुकान में चोरी करते हुए पकड़ा गया था और इसी के चलते इसे ऐसे लटकाकर सजा दी जा रही है।'

इन दो तस्वीरों में अलग अलग नोट लगाए गए हैं। दूसरी फोटो में लिखा है कि जो कि चूहे की तरफ से लिखा हुआ है 'तुम इससे अच्छा क्या कर सकते हो? अगर तुम मुझे पीट-पीटकर मार भी डालोगे, तब भी मैं नहीं मानूंगा कि तुम्हारे घर के चावल को मैंने चुराकर खाया।' ये है तो काफी मज़ेदार लेकिन ये सच भी है।

क्या आप जानते है इन जानवरो से जुड़े ये बहुत ही अनोखे फैक्ट्स

(VIDEO) सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि जानवर भी अपनी पत्नी को किसी और के साथ देखकर भड़क जाते है

आज फिर तुम पर प्यार आया है, शायद यही कहना चाहते है ये जानवर

 

Recent Stories

1