Trending Topics

अंडरवियर से लेकर बीवी तक सब कुछ यहाँ आपको मिलेगा किराए पर

everything on rent on this website

आजकल टेक्नोलॉजी इतनी आगे बढ़ चुकी है कि हमें हर चीज घर बैठे ही मिल जाती है. लेकिन कई बार हमें ऑनलाइन ही कुछ ऐसी चीजे मिल जाती है जिनके बारे में सुनते ही हम चौंक जाते है. जैसे जापान में एक वेबसाइट है "रेंटएवाइफओट्टावा.कॉम", यहाँ आपको अंडरगार्मेंट से लेकर माँ-बाप या बीवी तक भी किराए पर मिल जाते है. इसके लिए यह साइट अच्छा चार्ज करती है लेकिन इसके बावजूद भी लोग इस वेबसाइट पर आने में देर नहीं कर रहे है. 

यह वेबसाइट लोगो के बीच काफी लोकप्रिय बन चुकी है. जापान में यह वेबसाइट बहुत फेमस हो गई है और इसके साथ ही लोगो में भी इसकी सर्विस से ख़ुशी देखने को मिल रही है. वेबसाइट का कहना है कि यदि आप अकेले है तो हम आपको एक दोस्त भी अवेलेबल करवाते है जोकि आपके साथ बातें करेगा. यह दोस्त मेल या फीमेल भी हो सकता है. इसके साथ ही यहाँ आपको बीवी भी किराये पर मिल सकती है.

एक चौंकाने वाली बात जो सामने आई है वह यह कि यहाँ आपको अंडरवियर तक किराये पर मिलेगी जिसका चार्ज आपको घंटो के हिसाब से देना होगा. इसके साथ आप बोर हो रहे है तो आपको खेलने के लिए बच्चा भी किराये पर मिलेगा. और भी ऐसी कई चीजे है जो यहाँ आपको किराए पर मिल रही है. यहाँ तक कि आपको यहाँ से किराये पर माँ बाप का प्यार भी मिल सकता है.

1