Trending Topics

कार में इंटिमेट होना पड़ा भारी, कार जा गिरी नदी में और हो गयी मौत

  • June 28, 2017
  • OMG!
intimate couple drown after their car rolls into a river

लोग अक्सर प्यार में इतना खो जाते हैं उन्हें कुछ भी होश नहीं रहता की वो कहाँ है, क्या कर रहे हैं और इससे क्या हो सकता है। आम तौर पर लोग कार में ही एक दूसरे में इतने खो जाते है कि कुछ होश ही नहीं रहता है। ऐसी ही एक खबर आयी है सामने जिसमे एक कपल कार में इंटिमेट हो रहे थे और उनके साथ हो गया कुछ ऐसा जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। दरसल, ये घटना है रूस की जहाँ एक 22 साल का टीचर इग्जेनी चेर्नोव अपनी गर्लफ्रेंड याना क्रिचकोवा के साथ कुछ खास पल बिताने के लिए अपनी कार में घूमने निकले। इसी दौरान वो दोनों कार में ही इंटिमेट हो गए लेकिन ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया।

दअरसल, कार को न्यूट्रल गिअर में लगाकर कपल कार की बैक सीट पर एक-दूसरे में खो गए थे। ये कपल प्यार में इतना गुम हो गया था कि उन्हें इस बात का भी पता नहीं चल पाया कि उनकी कार सरकते-सरकते हुए झील में उतर गई। इसी बाद जब उन्हें इस बात का पता चला तो उन्होंने कार से निकलने की कोशिश की लेकिन नहीं निकल पाए।

और कार में ही दोनों की मौत हो गयी। घरवालों ने दोनों के गुम होने की खबर भी भी लिखवाई थी। वहीँ आस पास के लोगों ने इस बात की सुचना दी जिससे पुलिस को भी सारा वाकया समझ में आ गया की दोनों इंटिमेट हो रहे थे और लॉक होने से दोनों से मौत हो गयी

You may be also interested

1