Trending Topics

Movie Review : ऋतिक की काबिलियत है लाजवाब

kaabil movie review

आज बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ खान की रईस के साथ ही ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल; रिलीज़ हो रही है. दोनों ही फिल्मो के क्लेश को लेकर काफी समय से विवाद हो रहा है. जिसका अंजाम आज सिनेमाघरो में दिख जायेगा. आईये जानते है ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' केसी है?

रेटिंग : 3.5

स्टारकास्ट : ऋतिक रोशन, यामी गौतम, रोहित रॉय, रॉनित रॉय

डायरेक्टर : संजय गुप्ता

जॉनर : रोमांटिक एक्शन थ्रिलर

कहानी : रोहन भटनागर (रितिक रोशन) और सुप्रिया शर्मा (यामी गौतम) दोनों आँखों से देख नहीं सकते है. पहली ही मुलाकात में दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री बन जाती है. जो बाद में प्यार में तब्दील हो जाती है. आप शुरू के कुछ सीन्स बाद ही दोनों किरदारों के बीच के प्यार को महसूस कर पाएंगे. रोहन पेशे से डबिंग आर्टिस्ट है और सुप्रिया पियानो आर्टिस्ट. कहानी में ट्विस्ट दोनों की शादी के बाद आता है. जब एक लोकल गुंडा अमित शेलार (रोहित रॉय) और उसका साथी वसीम (सहीदुर रहमान) मिल कर सुप्रिया का रेप कर देते है. रेपिस्ट अमित कॉर्पोरेटर माधवराव शेलार (रॉनित रॉय) का भाई है. जिसने पुलिस वालो को खरीद लिया है. पुलिस भी सुप्रिया और रोहन का साथ देने से मना कर देती है. अंत में रोहन खुद अपना बदला लेने की ठान लेता है और फिर शुरू होता है चूहे-बिल्ली का खेल. किस तरह रोहन अपनी पत्नी सुप्रिया पर हुए इस अत्याचार का बदला लेता है.ये देखने लायक है.

Movie Review : शाहरुख को टक्कर देते नजर आए नवाजुद्दीन, माहिरा का डेब्यू फीका

एक्टिंग: ऋतिक रोशन ने फिल्म में शानदार परफॉरमेंस दी है. यह उनके कैरियर के लिए टर्निंग पॉइंट हो सकता है. क्रिटिक से लेकर दर्शक तक ऋतिक की परफॉरमेंस की तारीफ कर रहे है. लवर बॉय के रूप में ऋतिक काफी क्यूट लगते है. लेकिन जब वह बदलें लेने के लिए अपने दुश्मनो से लड़ते है. तब ऋतिक का रूप बदल कर एंग्री यंग मैन वाला बन जाता है. यामी अपने किरदार में फिट है. बाकि एक्टर्स भी अपने किरदार में दमदार नजर आये है.

डायरेक्शन: फिल्म का डायरेक्शन बेहतरीन तरीके से अंजाम दिया गया है. आप रोहन और सुप्रिया के साथ उनके दर्द, ख़ुशी और मज़बूरी को महसूस कर पाएंगे. फिल्म के कई सीन्स रोंगटे खड़े कर देने वाले है.

म्यूजिक: फिल्म का म्यूजिक फिल्म का एक अहम् हिस्सा है. जो रोमांच को बनाये रखने में कहानी की मदद करता है. फिल्म के सांग्स भी काफी शानदार है.

क्यों देखे: दंगल के बाद बॉलीवुड ने भारतीय दर्शको एक और बेहतरी फिल्म का तोहफा दिया है. ये एक शानदार फिल्म है. जो हर सिनेमा प्रेमी को पसंद आएगी. अगर आप ऋतिक रोशन की शानदार परफॉरमेंस मिस नहीं करना चाहते है तो ज़रूर ये फिल्म देखे.

You may be also interested

1