Trending Topics

देश की जनता के खाने के लाले, तनाशा जीता है ऐसी Luxury लाइफ

 kim jong un luxury life

नॉर्थ कोरिया और अमेरिका के बीच युद्ध के हालातो के बीच इस समय तनाशा Kim Jong-un काफी चर्चाओं में है. खबरों की माने तो इस समय नार्थ कोरिया में आम जानता के पास खाने के लाले है. वही इस हालात में देश की आर्मी का ख़ास ख्याल रखा जा रहा है जवानों को रोज मीट सुपली किये जाने की भी खबर है. इसके अलावा भी तनाशा Kim Jong-un अपनी लक्ज़री लाइफस्टाइल के लिए चर्चा में रहता है.

आपको शायद जानकर हैरानी होगी की Kim एक साल में करीब 2 अरब रूपए की शराब पी जाता है. जो चीन, जर्मनी और फ्रांस जैसे देशों से इम्पोर्ट की जाती है.

इस सब के अलावा KIM के लिए डेनमार्क से टॉप क्वालिटी का पोर्क आता है. साथ ही कैवियर (मछली के अंडे) ईरान से, तरबूज चीन से और जापान से मशहूर कोबे बीफ मंगवाए जाते है. जिस पर हर माह लाखो रूपए खर्च कर दिए जाते है. kim को सिगरेट पीने का भी शौक है. वह Yves Saint Laurent नाम की सिगरेट पीटा है. जिसकी कीमत 2600 रूपए है. इस सिगरेट को रखने वाले केस की कीमत 10 हज़ार रूपए है.

किम के पास एक 200 फ़ीट लम्बा लग्जरी याट भी है. जिसकी कीमत 51 करोड़ रूपए है. Kim को लक्ज़री घड़ियों का शौक भी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक उसका वॉच कलेक्शन 51 करोड़ रूपए का है.

You may be also interested

Recent Stories

1