Trending Topics

यह 18 साल की लड़की बेच रही है अपनी वर्जिनिटी, लेकिन क्यों ?

kim selling her virginity

दुनिया में बहुत सी चीज़े हैं जो नीलाम होती है। जिनके बारे में आप जानते भी होंगे लेकिन ये कभी नहीं सुना होगा आपने कोई अपनी पढाई के खर्च को उठाने के लिए अपनी विर्जिनिटी बेचने को तैयार है। ये लड़की एक वेबसाइट के ज़रिये अपनी विर्जिनिटी बेच रही है। बता दे कि ये है किम जो रोमानिया की एक मॉडल से प्रभावित है।

किम का कद 5 फुट 8 इंच है और ये अपनी विर्जिनिटी की कीमत करीब 86,640 पाउंड (करीब 73 लाख रुपये) रखी गई है। जो एक शुरुआती कीमत है। किम आधी जर्मन और आधी ऑस्ट्रियन है। किम ने अभी तक शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाया है जिसका प्रमाण डॉक्टर से सर्टिफाइड भी है। किम अपनी ज़िन्दगी की हर सुख सुविधाओं को पाना चाहती है।

ऐसे तो कई लड़कियों ने अपनी विर्जिनिटी बेचीं है लेकिन किम का उद्द्देश्य है अपनी पढाई के लिए खर्चा उठाना जिसके लिए ऐसा कर रही हैं। जब इस नीलामी का पता चला तो उसके माता पिता ने उसे काफी रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी। उनके पिता यहां तक कह दिया था कि किम ने ऐसा कुछ किया तो वो उनसे अपना रिश्ता तोड़ देंगे। किम का कहना है कि अपने किसी दोस्त के साथ अपनी वर्जिनिटी खोने से बेहतर है कि वो इसकी अच्छी कीमत वसूल करे।

Recent Stories

1