Trending Topics

मोदी जी का स्वागत जोरो से हो रहा है इस्राइल में, वायरल हो रहा है स्वागत का हिंदी वीडियो

  • July 01, 2017
  • OMG!
namaste modi ji ahead of visit, israelis welcome pm modi in hindi

देश के प्रधानमंत्री मोदी हमेशा ही हिंदी भाषा को बढ़ावा देते हैं। वो अपने भाषण भी हिंदी में ही देना पसंद करते हैं। वो जब भी विदेश जाते हैं तो वहां भी अपनी एक अलग ही छाप छोड़ जाते हैं। हिंदी में भाषण दे कर वो वहां के लोगों का भी दिल जीत लेते हैं। अब जल्दी ही वो इस्राइल की यात्रा पर रहेंगे जिसके स्वागत का काम बड़े ही जोर शोरो से चल रहा है। इसी से जुडी हम एक खास बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी हैरानी होगी दरअसल, इस्राइल के दूतावास की ओर से ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें वहां के नागरिक हिंदी में पीएम मोदी का स्वागत कर रहे हैं। ये छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया ओर काफी वायरल हो रहा है।

ये बात खास है कि भारत के ये पहले प्रधानमंत्री हैं को इस्राइल की यात्रा पर जा रहे हैं। इस दौरान वो हैफा भी जाएंगे जहां पर भारतीय सैनिकों श्रद्धांजलि देंगे। क्योकि आधुनिक इस्राइल को बनाने में भारतीय सैनिकों का बड़ा योगदान माना जाता है।

वहीँ नीदरलैंड्स के पीएम ने भी हिंदी में किया था ट्वीट जिसमे लिखा था,  \\नीदरलैंड्समेंआपकास्वागतहै @narendramodi भारतऔरनेदेरलैंड्सके 70 सालकेद्विपक्षीयरिश्तेकेसाथमैहमारीबैठककेलिएबहुतउत्सुकहूं।\\ 

जब घर पर अकेली होती है लडकियां, तो बहुत सारी होती है एक्सपेक्टेशन लेकिन रियलिटी आप खुद ही देख लीजिये

आखिर क्यों रस्ते चलते लोगो को यह आदमी देने लगा अपना पर्स और मोबाइल, देखिए वीडियो में

 

You may be also interested

1