Trending Topics

सिर्फ पुरुष ही नही, बल्कि महिलाएं भी देखती हैं दूसरी महिलाओं के ये अंग

women are also seeing body parts of other women

आज के ज़माने में ऐसा लगता है कि लड़के और लड़कियों में जो अंतर थे वो भी नही रहे। जैसा कि आप और हम मानते हैं कि पुरुषों को ही आकर्षक और खूबसूरत महिलाएं पसन्द आती है। सिर्फ पुरुष ही महिलाओं के ब्रैस्ट और हिप्स देखते हैं। लेकिन आपको बता दे कि ये अब जैसे आम बात हो गयी है एक महिला के लिए भी। जी हाँ, सही समझ रहे हैं आप।

हम उन महिलाओं की ही बात कर रहे हैं जिन्हें दूसरी महिलाएं आकर्षित करती हैं। एक सर्वे में ये पता चला है कि महिलाएं भी दूसरी औरतों को घूरती हैं। इसमें सबसे खास बात तो ये है कि ये महिलाएं भी दूसरी महिलाओं के ब्रैस्ट और हिप्स पर ध्यान देती हैं।

आई ट्रैकिंग टेक्नोलॉजी से इस बात का खुलासा हुआ है कि पुरुष किसी भी महिला के चेहरे उनकी आँखें देखने के बजाये उनके कमर और ब्रैस्ट पर ज्यादा ध्यान देते हैं। और इसी तरह महिलाएं भी दूसरी महिलाओं के चेहरे की जगह उनकी बॉडी को देखती हैं।

एक प्रैक्टिकल के दौरान पुरुषों पर एक उपकरण लगाया गया जिससे ये पता चल सके कि पुरुष महिलाओं की बॉडी को कितनी देर देखते हैं। इसी के चलते कुछ महिलाओ को लाया गया जिससे ये पता चला कि वो महिलाओं के चेहरे के बजाय बडे ब्रेस्ट, पतली कमर और बडे हिप्स को देखने में ज्यादा समय बिताया।

अमेरिका के यूनिवर्सिटी ऑफ नेब्रास्का-लिंकन के इस शोध में कई महिलाएं भी थी तो उसमे भी यही सामने आया कि महिलाएं भी उनके ब्रैस्ट और हिप्स को ही देखती हैं।

Recent Stories

1