Trending Topics

ब्रिटिश मॉडल ने अपलोड की Breastfeeding की तस्वीर, शुरू हुआ आलोचनाओं का सफर

British Model Tamara Ecclestone Post Stunning Breastfeeding Pic On her instagram

अभी हाल ही में एक ब्रिटिश मॉडल ने अपने बच्चे को स्तनपान करवाते हुए एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसे लेकर अभी सोशल साइट्स पर काफी बवाल मचा हुआ है। आपको बता दें ये ब्रिटिश मॉडल तमारा एकलेस्टन है जिन्होंने अपनी बेटी को स्तनपान करवाते हुए तस्वीर क्लिक कर पोस्ट कर दी है। इस तस्वीर के पोस्ट होने के कुछ समय बाद ही उनपर कई तरह के इल्जामात लगाए जाने लगे। जो लोग तमारा के प्रशंसक रहें है उन्होंने भी इस बात की आलोचनाएँ शुरू कर दी। लोगो ने इस बात को अश्लीलता का करार दिया है और उनका कहना है की यह एक काफी अश्लील पोस्ट है। 

इस बात पर तमारा एकलेस्टन का कहना है की यह अश्लीलता का नहीं बल्कि प्रेम का प्रतीक है और यह गलत नहीं है। तमारा ने इस तस्वीर पर लोगो के कमेंट्स जानने के बाद यह कहां मेरी तस्वीर पर लोग जिस तरह से चिप्पमी कर रहे हैं उससे मुझे बेहद दुख हुआ है। लोग सोचते हैं कि मुझे स्तनपान कराने के बदले बोतल से दूध देना चाहिए था। मैं कभी किसी को बोतल ले जाने की सलाह नहीं दूंगी

आपको बता दें की इसके पहले भी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे एक माँ अपने बच्चे को स्तनपान करवा रहीं थी।  इस बार की तस्वीर ने एक सवाल फिर से उठा दिया है की क्या पब्लिक प्लेस में बच्चे को स्तनपान करवाया जा सकता है ?

तस्वीरों में देखिये 90s की फेमस बाइक्स, जिन पर बीता है हम सबका बचपन

भारतीय संस्कृति के पीछे छुपे हुए है ये वैज्ञानिक कारण

Photos : ये है दुनिया की Most Expensive 'शराब'

 

1