Trending Topics

इन्दौरी तड़का : तू आज फिर लेट आया रुक तेरे पापा को बताना ही पडेगा

  • March 20, 2017
  • OMG!
indori tadka indori mom lectures

इन्दौरी तड़का : बड़े! इंदौर में सबसे बड़ी परेशानी अगर किसी को है तो वो है माँ को, और अगर सबसे ज्यादा गुस्से वाला इंसान कोई है तो वो भी मम्मी ही है. इंदौर में जितनी भी मम्मियां है सभी अपने बच्चो से और उनके मोबाइल से परेशान है.  भिया इंदौर में अगर सबसे बड़ी कोई दिक्कत है तो वो मम्मियां  ही है क्योंकि यहाँ पे बच्चो की हरकते ही ऐसी होती है की माँ को गुस्सा आए. यहाँ पे बच्चे अगर खाना नहीं खाते है तो माँ धमकी देने लग जाती है की खा लें वरना कल से खाना नहीं दूंगी तेको. कभी यहाँ पे बच्चे घर लेट आ जाए तो माँ फिर धमकी देती है तू आज फिर लेट रुक बताया तेरे पापा को. बड़े यहाँ पे अगर तुम जरा सा पलट के जवाब दे दो फिर देखो तुम्हारी ऐसी सुताई होगी की क्या बतऊ. भिया इंदौर में अगर माँ की सबसे बड़ी दुश्मनी किसी से है तो वो है पहले बच्चो से और उसके बाद  के मोबाइल से . 

बच्चो पे गुस्सा खत्म होने के बाद उनका गुस्सा शुरू होता है मोबाइल पे. बच्चे के पेट में दर्द है तो उसकी वजह कुछ और नहीं मोबाइल है, बच्चे के सर में दर्द है तो उसकी  वजह भी है मोबाइल है. मतलब अगर बच्चे की लाइफ में कुछ बी बुरा होता है तो उसका रिजन सिर्फ और सिर्फ उसका मोबाइल होता है.

और जब माँ बच्चो से परेशान हो जाती है तो उनकी धमकी की सबसे बड़ी पहुँच बनती है पापा. क्योंकि माँ जानती है बच्चे अगर किसी से डरते है तो वो है पापा. भिया फिर माँ हर बात पे बीच में पापा को ले आती है कुछ बी गलत करो तो पापा को बताउंगी यह माँ सबसे पेले बोलती है. यहाँ पे घर में हर कदम पे आपको डांट के अलावा कुछ और सुनने को नी मिलने वाला है. यहाँ पे हर कदम अपन को फूंक फूंक के रखना पड़ता है. भिया घर में अगर गलती से एक ग्लास बी बच्चे के हाथ से छूट के गिर जाएगा तो उसमे बी माँ बच्चे के मोबाइल को इतनी गालियां सुनाएंगी ना की क्या कहो. इंदौर की माँ से भन्नाट माँ कहीं की नी हो सकती भिया. यहाँ की माताओ को हमारा सलाम है.

इन्दौरी तड़का : भिया अब तो JIO भी जारिया हैं छोड़कर

इन्दौरी तड़का: भिया अब तो जो भी जा रिया हैं छोड़कर

 

You may be also interested

1