Trending Topics

ये है दुनिया की सबसे दमदार 6 फीमेल बॉडी बिल्डर

  • June 14, 2017
  • OMG!
Top 6 female bodybuilders

वैसे तो बॉडी बिल्डिंग लड़को का शौक माना जाता है. लेकिन दुनिया भर में कई फीमेल बॉडी बिल्डर्स भी है. जिनकी बॉडी देख कर आप ही नहीं कई दमदार मेल बॉडी बिल्डर भी भौचक्के रह जायेंगे. आज हम आपको कुछ ऐसी ही फीमेल बड़ी बिल्डर्स के बारे में बताने जा रहे है. ऐसा ही एक नाम है ब्रिटैन की ब्रिजिटा ब्रेजोवैक, इन्होने 14 साल की उम्र से ही बॉडी बिल्डिंग शुरू कर दी थी. कई चैंपियनशिप जीतने वाली ब्रिजिटा 2013 में सन्यास ले चुकी है.

नतालिया कुज्नेत्सोवा

- यह रुसी बॉडी बिडलेर 14 साल की उम्र तेज़ केवल 40 किलो की थी. इसके बाद इन्होने बॉडी बिल्डिंग शुरू की, जिसका नतीजा आज आपके सामने है. यह महिला शादीशुदा है और मास्को में अपने पति के साथ रहती है.

सु फरेल

- पतली कमर वाली ये बॉडी बिल्डर खुद को टॉमबॉय कहना पसंद करती है. वह इन दोनों लॉस वेगास में है और सिटी एथलेटिक क्लब की डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशंस के तौर पर काम करती है.

डाना लिन बेली

- इन्होने अपने BF के साथ बॉडी बिल्डिंग शुरू की थी. जिसके बाद इन्होने प्रोफेशनल बॉडी बिल्डिंग को अपना कर कई कम्पटीशन में भाग लिया और इनाम भी जीते. वह दुनिया भर में घूम कर वीमेन एम्पावरमेंट को भी बढ़ावा देती है.

अलिना पोपा

- रोमानिया की रहने वाली अलीना मिस ओलम्पिया की रनर अप रह चुकी है. उन्होंने जिम फिट रहने के लिए ज्वाइन किया था. जिसके बाद उनका इस तरफ रुझान बढ़ा.

You may be also interested

1