Trending Topics

इन अभिनेत्रियों के साथ रहा है अक्षय का अफेयर

akshay kumar romance stories

अक्षय कुमार का नाम सबसे दिलफेंक एक्टर के तौर पर लिया जाता रहा है. उनका कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रिश्तो को लेकर चर्चाए अक्सर गरम रही. इसी सिलसिले में आज हम आपको उन 3 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है. जिनके साथ अक्षय कुमार के इश्क़ के चर्चे काफी गरम रहे.

Raveena Tandon

90's के पॉपुलर गाने 'टिप टिप्स बरसा पानी' में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. ये गाना उस समय का है, जब दोनों एक दुसरे के प्यार में डूबे थे. इंडस्ट्री में दोनों की शादी के चर्चे थी. सभी को लगता था की दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे. रवीना ये बात माँ चुकी है की अक्षय और उन्होंने चुपचाप एक मंदिर में सगाई भी कर ली थी. लेकिन खतरों के खिलाडी की शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा के बीच रिलेशनशिप की खबरे उठने लगी. जिसके चलते रवीना ने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया था. रवीना का कहना है की जब अक्षय उनके साथ रिश्ते में थे तब वह दो और लड़कियों को भी डेट कर रहे थे.

Shilpa Shetty

अक्षय कुमार कभी शिल्पा शेट्टी को भी डेट किया करते थे. लेकिन शिल्पा को डर था की उनका हाल भी रवीना जैसा ना हो. साथ ही उस समय शिल्पा और रवीना बेस्ट फ्रेंड हुआ करती थी. इसी के चलते शिल्पा ने अक्षय से किनारा कर लिया था. आज वह राज कुंदरा के साथ शादी कर के सुखी वैवाहिक जीवन जी रही है. इन दोनों का एक बेटा भी है.

Priyanka Chopra

एक साथ कई हिट फिल्में देने वाली इस जोड़ी को फैन्स ने स्क्रीन पर ख़ासा पसंद किया था. दोनों ने कभी अपने अफेयर की खबरों को माना नहीं. लेकिन ट्विंकल के रवैये से सच्चाई साफ़ झलक रही थी. ट्विंकल ने अक्षय को अपनी शादी और बच्चो की कसम देकर कहा था की वह कभी भी प्रियंका के साथ का नहीं करेंगे और हुआ भी ऐसा ही. प्रियंका भी पब्लिकली अक्षय के साथ काम करने से मना कर चुकी है.

क्या आप जानते है इन फ़िल्मी सितारों के साथ रह चुका है माधुरी का अफेयर?

कभी TV पर नहीं आ पायी अक्षय कुमार की ये फिल्में

'एयरलिफ्ट' के रियल लाइफ रंजीत कटियाल का निधन

 

1