Trending Topics

6. 5 करोड़ का सुखद शानदार हफ्ता। क्या आप तैयार है?

A one-week holiday here will cost you more than $1 million

क्या कभी आपने लाइफ को एक राजा की तरह जीने का सोचा है? तो चलिए आज हम आपको एक ऐसी ट्रेवल डेस्टिनेशन के बारे में बताएं जो दुनिया के सबसे खूबसूरत और महँगी जगहों में से एक है. कैरेबियन आइलैंड में दूर कहीं एक कलाला आइलैंड है जहाँ एक हफ्ते का हॉलिडे आपको लगभग 1 मिलियन डॉलर यानि 6.5 करोड़ रुपय का पड़ेगा।

आप को पहेली नज़र में बहुत एक्सपेंसिव लगेगा मगर ये वंडरफुल स्टे में आपको कुछ ऐसी सुविधाये  और लक्ज़री दी जायेगी जो दुनिया में बहुत एक्सपेंसिव हैं। तो चलिए हम आपको इस की कुछ वर्ल्ड क्लास लक्ज़री के बारे में बतायें:

No Fly Zone

1: ये आइलैंड एक नो फ्लाई ज़ोन है। इसका मतलब है की आपको कोई शोर शराबे का डिस्टर्बेंस ना हो, आइलैंड के ऊपर से कोई भी एयरक्राफ्ट और हेलीकाप्टर नहीं जा सकता। इस वजह से गेस्ट को सबसे ज़्यादा प्राइवेसी भी दी जा सके.

Word Class Staff

2: यहाँ पर वर्ल्ड क्लास ट्रेंड होटल स्टाफ़ है. जो 24 घंटे आपकी सेवा में रहेगा। करीब 25 स्टाफ आपके लिए हमेशा तैयार रहेगा आपका मन पसंद खाना बनाने के लिए।

12 course Dinner

3: यहाँ पर आप को हर दिन स्पेशल 12 कोर्स डिनर दिया जायेगा। जिसमें लोकल फ़ूड और दुनिया की सबसे महंगी लाकर दी जायेगी।

Diving, Water Sports

4: गेस्ट जितनी बार चाहें आइलैंड में स्कूबा डाइविंग कर सकते हैं. आप वाटर स्पोर्ट्स, फिशिंग ट्रिप, कैवियार और सुशी टेस्टिंग के सेशन का भी आनंद ले सकते हैं। आप अपनी मन चाही सिगार यहाँ बनवा सकते हैं और उसका आंनद ले सकते है। और 20 सिगार आप अपने साथ अपने घर भी ले जा सकते हैं।

1