Trending Topics

हॉट एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने MAXIM मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट

Actress Taapsee Pannu MAXIM Hot Photo Shoot

अभी हाल ही में बॉलीवुड की टॉप गर्ल कहीं जाने वाली हॉट एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है इस फोटोशूट में वे काफी सेक्सी नजर आ रहीं है। आप सभी को बता दें की तापसी ने यह फोटोशूट MAXIM मैगजीन के कवर पेज के लिए करवाया है जो बहुत ही सेक्सी और हॉट है। आप सभी को बता दें की तापसी अक्सर ही कई तरह के फोटोशूट्स करवाती रहती है अभी हाल ही में इस फोटोशूट में वे काफी बोल्ड नजर आ रहीं है। आप सभी को बता दें की यह मैगजीन अक्टूबर मंथ में इशू होगी। 

अभी हाल ही में तापसी हिट मूवी जुड़वाँ के सीक्वल में वरुण धवन के साथ नजर आई थी जो काफी हिट रहीं थी।

आप सभी को पता हो की जुड़वाँ मूवी ने 100 करोड़ के क्लब भी जगह बना ली है। आप सभी को आज हम तापसी की तस्वीरें दिखाने जा रहें है जो उन्होंने मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है।

आइए देखते है आप सभी को पता हो इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और लिखा है #Repost @maxim.india  get_repost) ・・・ Here comes our October covergirl - firebrand @taapsee! ❤️ Issue on stands now, get your copy!  Photographed by @shotbynuno Styled by @nellywadia Production @ikp.insta Makeup by @nickyjaan  Hair by @seema__hairstylist --#TapCxMaxim #TaapseePannu #Maxim #HotRightNow #SexyBack

आप सभी को पता हो की इंस्टाग्राम पर उनके 4.2m followers है। आइए देखते है उनकी तस्वीरें।

1