Trending Topics

44 की उम्र भी खूबसूरती की मिसाल हैं ऐश्वर्या

aishwarya rai bachchan hot photoshoot

बॉलीवुड में अपनी नीली आँखों से सभी को मदहोश करने वाली ऐश्वर्या राय ने हाल ही में एक बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं है. ऐश्वर्या ने यह फोटोशूट ब्राइड्स टुडे मैगजीन के लिए कराया है इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं है. 

ऐश्वर्या अक्सर ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में नजर आती है भले ही उनकी उम्र अब 44 साल हो लेकिन वह हॉट और सेक्सी ही नजर आती है. आज हम उनकी जो तस्वीरें आपके लिए लेकर आए है वह सभी तस्वीरें उन्होंने ब्राइड्स टुडे मैगजीन के लिए क्लिक करवाएं है और इन सभी तस्वीरों में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं है. आप सभी को बता दें कि ऐश्वर्या अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकीं है जो हॉट और सेक्सी रहे है.

ऐश्वर्या कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर आईं है और उनके इंस्टाग्राम पर 4.3m फॉलोवर्स है. अपने फॉलोवर्स के लिए ऐश्वर्या हर दिन सेक्सी फोटोज शेयर करती है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ भी कई तस्वीरें शेयर की हैं जो सेक्सी हैं.

ऐश्वर्या इन  दिनों फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आ रहीं हैं. इस फिल्म में वह बेबी सिंह का किरदार निभा रहीं हैं और फिल्म में उनके साथ ही अनिल कपूर और राजकुमार राव भी हैं.

फिलहाल आप देखिए उनकी सेक्सी फोटोज जो आपको खूब पसंद आएंगी. यह सभी तस्वीरें उनके नए फोटोशूट की है जो उन्होंने हाल ही में करवाया है.

You may be also interested

1