Trending Topics

45 की हुईं ऐश्वर्या राय, अब भी लगती हैं हॉट एंड बोल्ड

aishwarya rai photos birthday

आप सभी को बता दें कि पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की जानी-मानी हीरोइन ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि ऐश्वर्या राय बच्चन आज भी बॉलीव़ुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेस में शुमार हैं, उनकी फिटनेस को लेकर कहीं से ऐसा नहीं लगता कि वो 6 साल की बच्ची आराध्या की मां हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि ऐश्वर्या राय फिल्म इंडस्ट्री में 24 साल बिता चुकी हैं और उनका खुमार आज भी देखने को मिलता है और आज भी उनका नाम बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में गिना जाता है. 

आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनकी कुछ शानदार हॉट और बोल्ड फोटोज दिखाने जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि फिल्मों में अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाली ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर समय-समय अपनी दिलकश फोटो डालती रहती हैं वह कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर आईं हैं और लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरें अपलोड कर रहीं हैं.

वैसे उनकी सभी फोटोज को देखकर उनके चाहने वाले वाह-वाह करते नजर आते हैं. आप सभी को बता दें कि पिछले दिनों ऐश्वर्या ने अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की जो शानदार रहीं.

अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर साउथ अफ्रीका के पूर्व राष्ट्रपति नेल्सन मंडेला के साथ फोटो शेयर की है जो बहुत ख़ास है और इसके अलावा वह अपनी बेटी आराध्या के साथ भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं.

ऐश्वर्या अभी भी जवान, सेक्सी और बोल्ड ही नजर आती हैं.

1