Trending Topics

Photos : 'ग़दर' की 'सकीना' की इस हॉटनेस से कहीं जल ना जाना

amisha patel hot photos

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस अमीषा पटेल को कौन नहीं जानता. इनकी सबसे पहली और हिट फिल्म 'कहो ना प्यार है' ने इन्हे रातों रात फेम दिलाई. इसी फिल्म के बाद ये सुपर हिट हो गयी थी. फ़िलहाल हम आपको दिखाने जा रहे हैं उनकी कुछ और भी हॉट फोटोज जिन्हे देखकर आप भी हॉटनेस से गर्म हो जायेंगे.

आपको बता दे, उन्होंने इस फिल्म में तब काम किया जब उनकी उम्र 17 साल थी. लेकिन इस फिल्म के बाद उन्होंने कई सारी फिल्में भी की जिनसे उन्हें पहचान मिले.

पर सुपरहिट फिल्म 'ग़दर : एक प्रेमकथा' में इन्होने जबरदस्त किरदार निभाया और हर किसी के दिल पर सकीना का ही नाम लिख गया. इस फिल्म से उन्होंने सबसे ज्यादा पहचान मिली जो हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बिच की लड़ाई में फंसी एक लव स्टोरी है.

ये तो रही फिल्मों की बात, लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं अमीषा पटेल की कुछ लेटेस्ट और हॉट तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

ये इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी फोटो शेयर करती हुई पायी जाती हैं. ये अपने कई फोटोज में काफी सिडक्टिव भी लग रही हैं जिन्हे देखकर आपका मन भी मचल जायेगा. ये जानकर आपको भी हैरानी होगी कि अमीषा पटेल 40 पार की हो चुकी हैं लेकिन उनकी हॉटनेस कुछ कम नहीं हो रही है.

1