Trending Topics

बाथटब में बेहद हॉट लग रही हैं 'शगुन'

anita hassanandani bathtub hot photos

पॉपुलर  टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की शगुन यानी अनिता हसनंदानी बेहद ही खुबसूरत हैं और अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. कभी सेल्फी तो कभी अपने पति के साथ वेकेशन की फोटोज शेयर करती है. अभी हाल ही में उन्होंने कुछ और फोटोज शेयर की हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं.

इन फोटोज में ये काफी खुबसूरत लग रही हैं और काफी हॉट भी. अभी लेटेस्ट फोटोज को शेयर करते हुए वो लिखती हैं, Where’s my Champagne . इस फोटो में आप देख सकते हैं वो ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी सेक्सी लग रही हैं और इस दौरान वो बाथटब में नज़र आ रही हैं.

वहीँ वो कुछ और फोटोज शेयर कर चुकी हैं जो उन्होंने YHM के सेट से शेयर की हैं. इस फोटो में साडी में नज़र आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने लिखा है,Look for the day! #Shagun #YHM.

बता दे की अनीता ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुवात की थी. इसके बाद वह 'कभी सौतन कभी सहेली' (2001) सीरियल में पहली बार TV पर नज़र आयी थी.

TV शोज के अलावा वह 'बंधन', 'ताल', 'कुछ तो है', 'ये दिल', 'कृष्णा कॉटेज', 'रागिनी एमएमएस 2' और 'हीरो' जैसी फिल्में भी कर चुकी है. तो चलिए बिना देर किये आपको बता देते हैं ये खुबसूरत फोटोज.

You may be also interested

1