Trending Topics

अनु मालिक की बड़ी बेटी हैं सिंपल, वही छोटी बेटी है काफी स्टाइलिश, फोटोज देख मान जायेंगे 

anu maliks daughter ada malik stylish look on instagram

बॉलीवुड में आजकल स्टार्स किड्स की खबरें कुछ ज्यादा ही आ रही हैं. चाहे वो श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी हो या फिर शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना. हर कोई आजकल चर्चा में है और इनमे से कोई ना कोई बॉलीवुड में आने ही वाला है इस बात की खबरें उड़ ही रही हैं. ऐसे ही आज हम आपको एक और बेटी से मिलवाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

जी हाँ, आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के महान सिंगर अनु मलिक की बेटी की जो बेहद ही खूबसूरत हैं. जी हाँ, इसी के साथ आपको ये भी बता दे कि अनु मालिक ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है और इस साल वो 58 साल के हो चुके हैं. पर यहां हम बात कर रहे हैं उनकी बेटी की.

आपको ये भी बता दे कि अनु मालिक कि दो बेटियाँ हैं जिसमे बड़ी बेटी का नाम है अनमोल मालिक और छोटी बेटी का नाम है अदा मालिक. अदा अपनी बड़ी बहन से काफी अलग हैं और काफी एक्टिव भी रहती हैं सोशल मीडिया पर.

हम आपको उनकी ही कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. दोनों ही बेटी अपने पापा को तरह ही बनना चाहती हैं और उन्ही कि राह पर भी हैं. उनकी छोटी बेटी काफी स्टाइलिश है जो अक्सर सोशल साइट पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में, उन्होंने अपने बालों के कलर रैड हाइलाइट करवाया है जिसकी तस्वीरें हमेशा वायरल होती रहती हैं. इतना ही नहीं अदा फैशन की दुनिया में धमाल मचा रही हैं.

You may be also interested

Recent Stories

1