Trending Topics

ससुराल वालो के साथ टाइम स्पेंड कर रही है बहु अनुष्का

anushka sharma and virat kohli reached delhi for their reception party

कुछ दिनों पहले ही सबके पसंदीदा कपल विराट और अनुष्का अपना हनीमून मनाकर वापिस लौट आये है. शादी के बाद अनुष्का पहली बार अपने ससुराल पहुंची है. अनुष्का अपने ससुराल में पहली बार पिंक कलर के सूट पहनी नजर आई. साथ ही उन्होंने मैचिंग की चुड़िया भी पहनी हुई थी. वाकई अनुष्का बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. 

शादी के बाद विरूष्का के फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए है. फोटोज में आज देख सकते है अनुष्का अपने ससुराल वालो के साथ वक़्त बिताती हुई नजर आ रही है.

आज विरूष्का ने अपनी शादी का रिसेप्शन रखा है. उन्होंने अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए पीएम मोदी को भी इन्वाइट किया है साथ ही क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की भी कई हस्तिया इनके रिसेप्शन में शामिल होंगी. 

बता दे 11 दिसंबर को ही अनुष्का और विराट ने इटली के मिलान रिजॉर्ट में शादी की थी. उनकी शादी की खबर सुनकर तो फैंस में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी थी. शादी के पहले दोनों की रिंग सरेमोनी और अन्य कई रस्मे भी हुई थी. इसके बाद दोनों अपना हनीमून सेलिब्रेट करने पहुंचे थे.

और आज दिल्ली में विरूष्का की शादी का पहला ग्रैंड रिसेप्शन ऑर्गनाइज़ किया है. वही 26 दिसंबर को इन्होने मुंबई में दूसरी ग्रैंड पार्टी ऑर्गनाइज़ की है.

इंस्टग्राम पर सोनम ने शेयर की अपने फोटोशूट की तस्वीरें

इस एक्ट्रेस की तस्वीरें वाकई में गजब की है

 

1