Trending Topics

इस आर्टिस्ट ने स्नो पर चलकर बनाया ड्रेगन

Artist Walks All Day In Siberia To Create Giant Snow Dragon

दुनिया कलाकारों से भरी पड़ी हैं. दुनिया में कई कलाकार है जो अपनी कलाकारी दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में आज हम जिस कलाकार के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वह एक स्नो कलाकार हैं जो इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. जी दरअसल उस स्नो कलाकार का नाम साइमन बेक (Simon Beck) है जिन्होंने हाल ही में अपने द्वारा एक बहुत ही शानदार और विशाल आकृति बनाकर सभी को हैरानी में डाल दिया. साइमन ने साइबेरिया के याक़ूत्स्क के पास स्थित बर्फ़ पर एक ड्रेगन की आकृति बनाई जिसने सभी को हैरानी में ला दिया. उन्होंने इस आकृति को बनाने के लिए केवल अपने चलने का इस्तेमाल किया है. 

जी हाँ, साइमन ने यह आकृति केवल स्नो पर चलकर बनाई है जिससे कि वह इन दिनों काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. साइमन ने जो आकृति बनाई है वह रूसियन मूवी के एक ड्रेगन की है और उस मूवी का नाम है “Drakony”.  

इस आकृति को बनाने के लिए साइमन को करीब 10 घंटे लगे और उसके बाद उसे सजाने में उन्हें पूरा दिन लग गया. उनकी यह आकृति की तस्वीरें कई लोगों ने क्लिक की और उसके बाद उन्हें वायरल भी किया जा रहा है.

यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर लगातार धूम मचा रही हैं और इन तस्वीरों को देखकर हर व्यक्ति साइमन की तारीफ़ में लगा हुआ हैं. साइमन बहुत ही बेहतरीन आर्ट्स बनाते हैं और उनके आर्ट्स को बहुत पसंद भी किया जाता है.

फिलहाल हम आपको दिखाने जा रहे हैं उनके द्वारा बनाई गई खूबसूरत विशालकाय ड्रैगन की आकृति, जो इस समय वायरल हो रही हैं.

Recent Stories

1