Trending Topics

ब्लड रेड गाउन में Killer लग रही हैं भूमि..

bhumi pednekar in lux golden rose award

आज हम आपको टॉयलेट गर्ल यानी भूमि पेडनेकर की कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. हाल ही में आयोजित हुए लक्स गोल्डन रोज अवार्ड में भूमि पेडनेकर ने भी शिरकत की जिसमे वो बेहद ही सुंदर लग रही है. इस दौरान किये गए शूट को डिज़ाइनर आस्था शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वैसे बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस इस अवार्ड फंक्शन में नज़र आयी है जो अपने अपने स्टाइल और फैशन ट्रेंड के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. आपको बता दे, इस अवार्ड के दौरान भूमि ब्लड रेड कलर के गाउन में नज़र आयी जो काफी खुबसूरत लग रहा था.

इस फोटो को शेयर करते हुए आस्था शर्म ने कैप्शन में बताया है किस ने उनका मेकअप किया है और किसने ड्रेस डिज़ाइन किया है. इस पर लिखती हैं, Stunner!!! @psbhumi in @sachinandbabi, jewellery by @aurellebyleshnashah @outhousejewellery for Lux Golden Awards Tonight Make up by @rosbelmonte, hair by @sonam49 and Styled by @wardrobist assisted by @aditiagrawal12 #stylefile #wardrobist.

इस के साथ हम आपको भूमिके इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करने जा रहे हैं जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इनकी हर फोटो में ये काफी सेक्सी और बोल्ड लग रही हैं.

वहीँ बॉलीवुड की बात करें तो ये कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं और आने वाले साल में ये 'चंदा मां दूर के' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आने वाली हैं. तो चलिए देखते हैं तब तक इनकी फोटोज जिन्हे हम लेकर आये हैं आपके लिए.

आगे देखिये और भी बेहतरीन तस्वीरें...

Recent Stories

1