Trending Topics

जानिए बॉलीवुड की ये बड़ी और चटपटी खबरें

Bollywood Talk on FILMFARE2018

हाल ही में मुंबई में 2017 की बेहतरीन फिल्मों को 63वां फिल्मफेयर का अवार्ड दिया जा चूका है जिसमे बेहतर एक्टर और बेहतरीन फिल्म के लिए अवार्ड दिए  गए हैं. जी हाँ, इसके सबसे पहले नाम आया है साकेत चौधरी की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का जिसे बीस्ट फिल्म का अवार्ड दिया गया है और साथ ही मुख्य भूमिका निभाने वाले इरफ़ान खान को बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया है.

इसके बाद और भी कई मूवीज रहीं जिन्हे अवार्ड्स से नवाजा गया है. वहीँ विद्या बालन को 'तुम्हारी सुलु' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया और राजकुमार राव को फिल्म 'ट्रैप्ड' में बेहतरीन एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया है. साथ ही आपको बता दे, एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘धड़क’ में नजर आने वाली है जिसमे उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नज़र आ रहे हैं.


 

ये मूवी को 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी कहा जा रहा है की ये मूवी मशहूर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. वहीँ कुछ हॉलीवुड की भी खबरें हैं जिनमे कहा जा रहा है 'शेप ऑफ यू' के सिंगर एड शीरन अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले है. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड चेरी सीबॉर्न से सगाई कर ली है और इसकी तस्वरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ऐसी ही कुछ और खबरों के लिए देखिये ये वीडियो जिसे हम दिखाने जा रहे हैं और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

क्या आप जानते हैं इन चीज़ों को खाने का सही समय ?

जानिए बॉलीवुड से जुडी 5 बड़ी खबरें

 

1