Trending Topics

यहाँ लॉटरी लगने पर पैसा नहीं बल्कि संबंध बनाने के लिए मिलती है लड़कियां

brazilian town encruzilhada girls lottery

लॉटरी लगना और उसमे बड़ी राशि में इनाम की प्राप्ति होना तो हर किसी का सपना होता हैं लेकिन हम आपको आज एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जहा पर लॉटरी लगने पर इनाम में पैसा नहीं बल्कि लड़कियां मिली हैं. जी हाँ... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच हैं.  

जो भी इस लॉटरी में दाव लगाता हैं वो ये ही सोचता हैं कि अगर एक बार ये लॉटरी खुल जाये तो मज़ा आ जाये. आइये बता देते हैं इसके अजीब प्रकार की लॉटरी के बारे में. दरअसल, ब्राजील एक ऐसी जगह है जहां पर लॉटरी खुलती है तो इनाम में कुंवारी लड़कियों को दिया जाता है. जी हाँ, ये जगह है ब्राज़ील की एन्क्रूजिलहादा, यही वो कस्बा है जहां पर ऐसी लॉटरी में लड़कियां मिलती हैं. बताया जाता है यहां इनाम में पैसे नहीं बल्कि लड़कियां मिलती हैं.

हैरानी वाली बात तो ये हैं इस लॉटरी में पुरुष अलग-अलग नंबर के टिकट खरीदते हैं और इनकी कीमत करीब 5 पाउंड होती है. जब भी किसी का इनाम खुलता है तो उसे एक कुंवारी लड़की दी जाती है. जिसके साथ वो कुछ समय रह सकता है. साथ ही बता दें, यहां पर जो भी सबसे मंहगा टीकट खरीदता है उसे वर्जिन लड़कियां दी जाती हैं. इस लॉटरी में जीतने वाले इन लड़कियों के साथ संबंध भी बना सकते हैं. यहां का कुछ ऐसा ही है नियम जिसे लोग काफी एन्जॉय करते हैं. अब तक सरकार ने भी इस नियम पर कोई रोक नहीं लगाईं हैं. अगर आप भी ऐसा कुछ चाहते हैं तो ब्राज़ील जरूर जाएँ ताकि आप भी अपने लिए कोई लड़की चुन पाएं. 

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/dave-murphy-drinking-urine-urine-drinker-man_vte0044_nt1335471">6 सालों से खुद की ही पेशाब पी रहा है ये आदमी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप </a></strong></p>

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/women-fining-rs-2000-for-wearing-nighties-before-sunset_vte0044_nt1071542">यहाँ महिलाओं के नाइटी पहनने पर लगता है जुर्माना</a></strong></p>

<p>&nbsp;</p>
 

1