Trending Topics

BMW खरीदने की चाह में इस लड़के ने कर दिया हैरान कर देने वाला काम

china bus driver saved 1 million in coins to buy bmw

हर किसी का ये सपना होता है कि वो भी एक बार किसी आलिशान कार में चले और सभी लोग उसे देखते रह जाए. लेकिन ऐसी महँगी-महँगी कार खरीदने के लिए लोगों को काफी ज्यादा पापड़ बेलने पड़ते हैं और तब जाकर ही वो अपना कार खरीदने का सपना पूरा कर पाते हैं. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी लड़के कि दीवानगी के बारे में बता रहे हैं जिसने अपनी फेवरेट कार खरीदने के लिए सारी हदें ही पार कर दी. 

जिस लड़के के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो चीन के टोंगरेन शहर का रहने वाला है. वो पिछले काफी समय से लग्जरी कार खरीदना चाहता था. जब एक बार उसने बीएमडब्‍लू कार को देखा तो उसने उसी कार को खरीदने की ठान ली. जब उस लड़के ने पैसे इक्कठे कर लिए फिर वो BMW के शोरूम में पंहुचा. दरअसल उसे ये नहीं पता था कि इस कार की कीमत क्या है. उसने 4 दिन तक पैसे अपने दोस्तों की मदद से इक्कठा किये और जब उसने पैसे गिने तो पता चला वो सिर्फ 10 लाख 90 हजार रूपए ही थे. 

हैरानी वाली बात तो ये है कि 10 लाख 90 हजार के सिक्के थे और लड़का इन सिक्कों को ट्रक में लेकर पंहुचा.  जब लड़का एक ट्रक में पैसे लेकर BMW के शोरूम पंहुचा तो सभी हैरान रह गए. कंपनी के कर्मचारियों ने इन सिक्को को गिनने के लिए बैंक से कर्मचारी बुलाए. इन सिक्को को गिनने में 10 घंटे का समय लाग और इनका वजन भी करीब 99 किलो था. कंपनी वालो ने उस लड़को को उसकी पसंद की कार दें दी. 

यहाँ सबके सामने दुल्हन का किया जाता है वर्जिनिटी टेस्ट

ऐसे अजीबोगरीब टॉयलेट्स देखकर तो आपका भी हल्का होने का मन ना करे

 

1