Trending Topics

रामलीला मूवी की एक तस्वीर शेयर कर दीपिका ने किया पद्मावती को हैशटैग

deepika padukone share her movie padmavati tag

रानी पद्मावती पर बनाई गई मूवी पद्मावती के बारे में तो आप सभी जानते है आप सभी को पता ही होगा की रानी पद्मावती की इस मूवी को लेकर काफी विरोध प्रदर्शन हो रहा है और लोग इस मूवी के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को कई तरह के ताने मार रहें है।  खबर तो यह भी है की उन्हें राजपूत नेताओं के हाथ से थप्पड़ भी पद चुके है।  

वही बात की जाए इस फिल्म की रानी मतलब की पद्मावती की तो वे इन सभी बातों से बेखौफ होकर इंस्टग्राम पर अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर रहीं है जो आज हम आपके लिए लेकर आए है।

आप सभी को बता दें की इंस्टाग्राम पर इनके 20.3m followers है जो इन्हे बहुत पसंद करते है उन सभी की डिमांड है की पद्मावती मूवी रिलीज होनी ही चाहिए।

ऐसे में अब यह देखना बाकी है कि मूवी रिलीज होती भी है या नहीं। अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है 2013-Ram Leela 2015-Bajirao Mastani  2017-Padmavati  Three Movies,Three Characters...A Million Memories!We’ve come a long way...❤️ #SLBTrilogy इस tvsir में वे रामलीला का पोस्टर शेयर करते हुए दिखी है और इस तस्वीर में उन्होंने अपनी आने वाली मूवी पद्मावती को भी टैग किया है।

एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Presenting...#AllAboutYou A/W-17 @allaboutyoufromdeepikapadukone

1