Trending Topics

अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बना रहीं हैं डायना पेंटी

diana penty hot photos bold and sexy diana penty

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी अपना जन्मदिन मना रहीं हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए उनकी तस्वीरें लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि डायना की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है और वह आए दिन सोशल मीडिया पर हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो शेयर कर देती हैं जो आज भी तेजी से वायरल हो रही होती है. आपको बता दें कि डायना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती नजर आती हैं और उनकी हर तस्वीर को खूब पसंद किया जाता हैं. 

आप सभी को बता दें कि डायना उनके ग्लैमर्स लुक और स्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं.

आप जानते ही होंगे कि डायना ने अपने सिनमाई करियर की शुरुआत पार्ट टाइम के लिए की थी लेकिन आज वो इस फील्ड में अपना करियर बना चुकी हैं. वहीं बात करें उनके निजी जीवन की तो डायना पेंटी क्रिश्चन-पारसी फैमेली से हैं और उन्होंने मुंबई के जेवियर कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है.

डायना ने मॉडल बनकर अपने करियर की शुरुआत 2005 में Elite Models India से की थी और उन्होंने होमी अदजानिया की फिल्म कॉकटेल से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था.

इस फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण भी उनके साथ नजर आए थे और इस फिल्म ने जमकर कमाई की थी. यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट रही थी और इसी फिल्म से ही डायना को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस फिल्ममेयर अवॉर्ड मिला था.

You may be also interested

1